script#Cool India:पानी की समस्या से आक्रोशित महिलाओं ने लगाया जाम | #Cool India: The problem of the water is framed by angry women | Patrika News

#Cool India:पानी की समस्या से आक्रोशित महिलाओं ने लगाया जाम

locationदौसाPublished: Jul 04, 2017 09:26:00 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

महिलाओं ने बताया कि गत 8 दिन से कृष्णा कॉलोनी, पाराशर कॉलोनी और चौकीदार मोहल्ले में जलापूर्ति नहीं हो रही।

The problem of the water is framed by angry women

The problem of the water is framed by angry women

महुवा. कस्बे में पानी की समस्या से आक्रोशित महिलाओं ने मंगलवार सुबह 10 बजे महुवा-हिण्डौन मार्ग पर जलदाय विभाग के सहायक अभियंता ऑफिस के सामने जाम लगाकर विरोध-प्रदर्शन किया। महिलाओं ने बताया कि गत 8 दिन से कृष्णा कॉलोनी, पाराशर कॉलोनी और चौकीदार मोहल्ले में जलापूर्ति नहीं हो रही। 
मामले की सूचना मिलते ही पहुंचे तहसीलदार बृजेश मंगल की गाड़ी का घेराव कर तहसीलदार को शिकायत सुनाई। जब तहसीलदार ने सहायक अभियंता और कनिष्ठ अभियंता से दूरभाष पर चर्चा की तो उन्हें पता चला कि दोनों ही अधिकारी अपने ऑफिस में नहीं है। 
इसे लेकर एक बार तो तहसीलदार भी खफा हो गए और उन्होंने भी अधिकारियों से यह कह दिया कि अगर तुम बाहर हो तो मैं कुछ नहीं कर सकता, आक्रोशित लोग तुम्हारे दफ्तर को ताला भी ठोकेंगे। 
कनिष्ठ अभियंता ने शाम तक पानी की सप्लाई सुचारू करने का भरोसा दिया। इसके बाद तहसीलदार ने समझाकर जाम खुलवाया। इसी प्रकार धन्तूरी गांव की महिलाओं ने भी उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के सामने धरना देकर पेयजल समस्या से अवगत कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो