scriptलालसोट में कोरोना ने पसारे पैर | Corona spread legs in Lalsot | Patrika News

लालसोट में कोरोना ने पसारे पैर

locationदौसाPublished: Aug 01, 2020 08:32:42 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

Corona spread legs in Lalsot- दो शिक्षक, एएनएम व सब्जी ठेले वाले सहित पांच पॉजिटिव मिले

लालसोट में कोरोना ने पसारे पैर

लालसोट में कोरोना ने पसारे पैर

लालसोट. क्षेत्र में एक बार फिर कोरोना वायरस अपने पैर पसारने लगा है। अगस्त माह के पहले ही दिन लालसोट क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के पांच नए मामले आए। इनमें तीन लालसोट शहर व दो रामगढ़ पचवारा कस्बे से आए। ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. धीरज शर्मा ने बताया कि शहर के अशोक शर्मा राउमावि में कार्यरत एक व्याख्याता व एक अध्यापक की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। इसके अलावा रामगढ़ पचवारा में कोरोना की आरआरटी टीम की सदस्य एक एएनएम व बस स्टैण्ड पर सब्जी का ठेला लगाने वाला एक जना कोरोना पॉॅजिटिव मिले है।
Corona spread legs in Lalsot

सूचना मिलने पर लालसोट आरआरटी टीम डॉ. राजकुमार सेहरा के नेतृत्व में दोनों शिक्षकों के निवास पर पहुंची और संपर्क हिस्ट्री की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि तालेड़ा जमात निवासी एक युवक भी कोरोना पॉजिटिव आया है। दोनों शिक्षक के कोई लक्षण नहीं होने से उन्हें होम आयसोलेशन कर दिया है और सभी संक्रमितोंं के संपर्क में आए परिजनोंं के सैम्पल लिए गए हंै। शनिवार को लालसोट में 17 व रामगढ़ पचवारा में 7 जनों के सेंपल लिए गए हैं। रामगढ पचवारा सीएचसी प्रभारी डॉ. एलएसी मीना ने बताया कि कोरोना संक्रमित पाई गई एएनएम के संपर्क में रही चार आशा सहयोगिनी व मकान में रहने वाले चार जनों के सैंपल लिए गए हैं। इसके अलावा सब्जी ठेले वाले संक्रमित के आठ परिजनोंंं के भी सैम्पल लिए गए है। संक्रमित एएनएम व सब्जी ठेले वाले को जिला चिकित्सालय के लिए रैफर किया गया है।

वहीं शहर की नेहरू कॉलोनी निवासी एक जना कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 65 वर्षीय एक जना उपचार के लिए जयपुर के निजी हॉस्पिटल में गया था। जहां उपचार से पूर्व की जांच में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। फिलहाल यह संक्रमित जयपुर में ही भर्ती है। अब इसके संपर्क में रहे परिजनों को चिह्नित कर कोरोना जांच की जाएगी। (नि.प्र)
Corona spread legs in Lalsot

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो