scriptवृद्ध को बाइक पर बिठाकर जेब से 50 हजार किए पार | Crossed 50 thousand out of pocket by putting the old man on the bike | Patrika News

वृद्ध को बाइक पर बिठाकर जेब से 50 हजार किए पार

locationदौसाPublished: Sep 15, 2021 09:26:44 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

dausa लालसोट में नहीं थम रहा बाइक सवार चोरों का उत्पात

वृद्ध को बाइक पर बिठाकर जेब से 50 हजार किए पार

पीडि़त वृद्ध हरि महावर

दौसा. लालसोट शहर में बाइक सवार चोरों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को शहर में बाइक सवार अज्ञात बदमाश एक वृद्ध को अपनी बाइक पर बिठाकर उसकी जेब काटकर 50 हजार की रकम पार ले गए और वृद्ध चिल्लाते ही रह गया। इस घटना के बाद एक बार फिर पुलिस के सभी दावों पर सवाल खड़े हो गए। खटूबंर गांव निवासी पीडि़त वृद्ध हरि महावर ने बताया कि वह बड़ोदा बैंक से 50 हजार रुपए अपने खाते से निकलवा कर आ रहा था। इसी दौरान गंगापुर रोड पर बाइक सवार दो युवक उसके पास आ कर रुके और कोथून रोड के बारे में पूछा तो उसने बताया कि आगे सर्किल से कोथून रोड की ओर रास्ता मुड़ जाएगा। इसके बाद इन युवकों ने उसे भी बाइक पर बिठा लिया। सर्किल पर बाइक से उतरने के बाद जब उसने अपनी जेब संभाली को जेब कटी और 50 हजार की रकम भी गायब मिली। इसके बाद जब वह चिल्लाया तो वहां मौजूद अन्य बाइक सवारों ने चोरों का पीछा भी किया, लेकिन जेब काटने वाले फरार हो गए। मौके पर लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। बाद में उसने लालसोट थाने पहुंच कर मामले की जानकारी दी। लालसोट एसएचओ अंकेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई है, पीडि़त को साथ लेकर सीसीटीवी फुटेज व अन्य वैज्ञानिक आधार पर पुलिस बाइक सवारों की तलाश में जुट गई है।
मोबाइल छीनने की एक और घटना आई सामने : शहर के हरिशंकर तिराहा निवासी व ई मित्र सेंटर चलाने वाले युवक देवीशंकर सैनी ने भी बुधवार को लालसोट थाने पहुंचकर बताया कि वह 13 सितम्बर को रात्रि सवा नौ बजे घर जा रहा था। इसी अज्ञात बाइक सवार युवक उसका मोबाइल छीन ले गए।
भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया ज्ञापन
शहर में बढ़ती चोरी व बाइक सवारों द्वारा मोबाइल लूट की घटनाओं के विरोध में बुधवार को भाजपा कार्यकर्ता रामबिलाश मीना की अगुवाई में थाने पर पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने चोरी व बाइक सवारों द्वारा मोबाइल लूट की घटनाओं पर रोष जताया। बाद में उन्होंने थाना प्रभारी अंकेश कुमार को ज्ञापन देकर बताया कि इन घटनाओं के चलते शहर की आम जनता में कानून व्यवस्था के प्रति गहरा असंतोष व्याप्त है। सभी चोरी व मोबाइल लूट की घटनाओं बरामद किया जाए, इन घटनाओं को नहीं रोका गया व सभी घटनाओं की बरामदगी नहीं की गई तो उन्हे आंदोलन के लिए मजबूर होना पड़ेगा। ज्ञापन लेने के बाद थाना प्रभारी ने बताया कि गश्त व्यवस्था और अधिक मजबूत किया जाएगा और शीघ्र ही चोरियों व मोबाइल लूट का खुलासा करने के प्रयास जारी है। इस दौरान नगर मंडल अध्यक्ष दिनेश जोशी, अनिल बैनाड़ा, पार्षद लक्ष्मीनारायण भारद्वाज, प्रकाश मीना, राकेश चंडालिया, जयप्रकाश सैनी, महेश जांगिड़ विनोद कोराका, अशोक हट्टिका, शंभूलाल कुई वाला, रतनलाल सैनी, अनिल बुर्जा एवं महेश जांगिड़ समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।(नि.प्र)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो