बेटी की विदाई से पहले पिता दुनिया से अलविदा, मातम में बदली शादी की खुशियां

बेटी की विदाई से पहले पिता दुनिया से अलविदा, मातम में बदली शादी की खुशियां

Santosh Kumar Trivedi | Publish: May, 19 2019 02:42:10 PM (IST) Dausa, Dausa, Rajasthan, India

रोडवेज की टक्कर से दुल्हन के पिता की मौत हो गई। मौत से शादी में खुशी का माहौल मातम में बदल गया।

महुवा। महुवा-हिण्डौन मार्ग स्थित गाजीपुर मोड़ के समीप शनिवार को रोडवेज की टक्कर से दुल्हन के पिता की मौत हो गई। मौत से शादी में खुशी का माहौल मातम में बदल गया।

 

रोडवेज बस ने बाइक को पीछे से टक्कर मारी

थाना पुलिस ने बताया कि सलेमपुर थाना इलाके के गोहन्डी मीणा निवासी रामफल मीणा (52) पुत्र किशोरलाल मीणा अपने भतीजे रामकेश के साथ बेटी की शादी के लिए दूध लेने महुवा की ओर आ रहे थे। इस दौरान हिण्डौन की ओर से आ रही रोडवेज बस ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घायलों को सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने रामफल मीणा को मृत घोषित कर दिया। भतीजे का सामुदायिक अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। घटना के बाद गांव में शादी का माहौल मातम में बदल गया। हर कोई हादसे को देखकर हतप्रभ था। हादसे के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

 

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। लोग उन्हें ढांढस बंधाने में लगे थे। रामफूल की बेटी प्रिया की शादी शनिवार को ही थी। बारात मंडावर के बावड़ी खेड़ा गांव से आ रही थी। वो बेटी की शादी के लिए दूध लेने अपने भतीजे के साथ महवा की ओर जा रहे थे। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वे अपनी बेटी के पीले हाथ भी नहीं कर पाएंगे। सड़क हादसे में उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

फोटो— प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned