scriptDausa. Maximum 157 new corona infected were found in a day, 93 recover | दौसा. एक दिन में सर्वाधिक 157 नए कोरोना संक्रमित मिले, 93 रिकवर | Patrika News

दौसा. एक दिन में सर्वाधिक 157 नए कोरोना संक्रमित मिले, 93 रिकवर

जिले में 848 हुए एक्टिव मरीज

दौसा

Published: January 21, 2022 10:43:59 am

दौसा. जिले में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। हालांकि काफी संख्या में मरीज रिकवर भी हो रहे है। तीसरी लहर के दौरान गुरुवार को एक दिन में सर्वाधिक 157 नए कोरोना संक्रमित मिले। वहीं 93 मरीज रिकवर भी हुए है। ऐसे में अब कुल एक्टिव केसों की संख्या 848 हो गई है। इनमें से 842 मरीज होम आइसोलेशन में है। राहत की बात यह है कि अधिकांश मरीजों के सामान्य खांसी, जुकाम एवं बुखार आदि के लक्षण है। ऐसे में जिले के कोविड वार्ड खाली पड़े है। चिकित्सा विभागय सूत्रों के अनुसार दौसा शहर में 34, ब्लॉक में 16, बांदीकुई में 17 , लालसोट में 31, सिकराय में 40 एवं महवा में 19 कोरोना संक्रमित मिले है। ऐसे में सबसे अधिक संक्रमित सिकराय के मिले है। जिले की रिकवरी रेट 93. 85 प्रतिशत है।
लालसोट. क्षेत्र मेेंं गुरुवार को 30 नए संक्रमित मिले हैं। जिनमें डिडवाना कस्बे के पांच विद्यार्थी व गंगापुर रोड़ स्थित आईसीआईसीआई बैंक के तीन व एलआइसी कार्यालय के दो कार्मिक शामिल हैं। इसके अलावा डिडवाना में आठ, लालसोट शहर में तीन, मंडावरी, किशोरपुरा में दो- दो और खेड़ला खुर्द, डिवाचली व अरण्या में एक- एक संक्रमित मिले है। बीसीएमओ डॉ. धीरज शर्मा ने बताया कि कुल 328 एक्टीव केस है और गुरुवार को 215 जनों की आरटीपीसीआर एवं 126 जनों का एंटीजन टेस्ट किया गया है।
दौसा. एक दिन में सर्वाधिक 157 नए कोरोना संक्रमित मिले, 93 रिकवर
दौसा. एक दिन में सर्वाधिक 157 नए कोरोना संक्रमित मिले, 93 रिकवर
महुवा. यहां ब्लॉक में गुरुवार को 19 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। मुख्य ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ.शिवचरण गुर्जर ने बताया कि ब्लॉक में गुरुवार को 19 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। वहीं विभाग की टीम ने 177 लोगों की सैंपङ्क्षलग की गई है।
लवाण. उपखण्ड मुख्यालय पर 11 कोरोना संक्रमित मिले हैं। सीएचसी के अधिकारी पुष्पेन्द्र सैनी बताया कि कस्बे में कोरोना अब धीरे-धीरे पैर पसार रहा है।

मानपुर. सिकराय ब्लॉक में गुरुवार को एक साथ कोरोना के 40 मरीज सामने आए हैं।
कहां-कितने कोरोना संक्रमित
ब्लॉक एक्टिव केस
दौसा 222
बांदीकुई 132
लालसोट 230
सिकराय 104
महवा 160

कोरोना संक्रमण का बढ़ता खतरा, चिकित्सा महकमा अलर्ट
गुढ़लिया/अरनिया. देश में कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के बीच बढ़ते संक्रमण के खतरे को लेकर चिकित्सा महकमा ग्रामीण क्षेत्रों में भी अलर्ट मोड़ पर दिखाई दे रहा हैं। प्रशासन व चिकित्सा महकमे के कर्मचारी ग्रामीणों को वैक्सीनेशन, मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंङ्क्षसग की पालना को लेकर लगातार जागरूक कर रहे हैं। गुढ़लिया ग्राम पंचायत के मुख्य बाजार में चिकित्सालय कर्मचारियों ने व्यापारीयों व आमजन की रैंडम सैम्पङ्क्षलग ली गई। इस दौरान डाँ. मेहन्द्र ङ्क्षसह गुर्जर, लैब टेक्निशियन मधुसूदन शर्मा , बाबूलाल बैरवा मौजूद रहें इस दौरान आवश्यक दवाओं का वितरण भी किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टपूनियां हत्याकांड में बड़ा अपडेट : चौथे दिन भी नहीं हुआ पोस्टमार्टम, शव उठाने को लेकर मृतक के भाई के घर पर चस्पा किया नोटिसहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का साया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.