scriptDausa News: भैंस चोरी के मामले में 6 माह से फरार 11 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार | Dausa News: 11 thousand bounty accused absconding for six months in buffalo theft case arrested | Patrika News
दौसा

Dausa News: भैंस चोरी के मामले में 6 माह से फरार 11 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार

भैंस चोरी के मामले में एक आरोपी करीब 6 महीने से फरार चल रहा था, जिस पर पुलिस अधीक्षक ने 11000 रुपए का इनाम घोषित कर थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया।

दौसाJun 12, 2024 / 12:15 pm

Santosh Trivedi

buffalo_women.jpg
बसवा थाना पुलिस ने 6 माह से भैंस चोरी के मामले में फरार चल रहे 11 हजार रुपए के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी सचिन शर्मा ने बताया कि गत 2 जनवरी को बसवा निवासी बबली सैनी ने अपने घर के अंदर से भैंस चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया था।
पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए विजय सैनी निवासी दूल्हा मूल्य की ढाणी बसवा, पवन सैनी निवासी गुड़ाचंद्रजी, राकेश बंजारा निवासी उपरेडा बसवा, लहरीराम सैनी पौधा वालों की ढाणी बसवा, रामकेश मीणा निवासी गोम लाडू की ढाणी बसवा व एक नाबालिक को पकड़ा।
भैंस चोरी के मामले में एक आरोपी करीब 6 महीने से फरार चल रहा था, जिस पर पुलिस अधीक्षक ने 11000 रुपए का इनाम घोषित कर थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। टीम ने कार्रवाई करते हुए राहुल मीणा निवासी खोहरा थाना लक्ष्मणगढ़ को गिरतार किया। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी बसवा थाने में पोक्सो एक्ट व अन्य कई मामले दर्ज है। टीम में एएसआई रविंद्र शर्मा, कांस्टेबल प्रमोद, भगवान सिंह, देशराज आदि थे।

Hindi News/ Dausa / Dausa News: भैंस चोरी के मामले में 6 माह से फरार 11 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो