scriptअनोखा मामला: परिजनों ने जिसे मृत मान खान खुदवा दी, वह जिंदा मिला | Dausa News: A man missing is found alive | Patrika News

अनोखा मामला: परिजनों ने जिसे मृत मान खान खुदवा दी, वह जिंदा मिला

locationदौसाPublished: Nov 17, 2019 02:10:44 pm

Submitted by:

santosh

सैंथल कस्बे से 8 नवम्बर की शाम घर से ससुराल में शादी में जाने की बात कह कर गायब हुए युवक को परिजनों ने मृत मान कर बजरी खदान की खुदाई तक करवा दी थी, उसे पुलिस ने तलाश कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Panchayat will again do sand mining in Singrauli, govt get approval

Panchayat will again do sand mining in Singrauli, govt get approval

दौसा। सैंथल कस्बे से 8 नवम्बर की शाम घर से ससुराल में शादी में जाने की बात कह कर गायब हुए युवक को परिजनों ने मृत मान कर बजरी खदान की खुदाई तक करवा दी थी, उसे पुलिस ने तलाश कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

 

थानाधिकारी रामशरण गुर्जर ने बताया कि 8 नवम्बर को कस्बा निवासी परमानंद (20) पुत्र राम सैनी ससुराल अरनिया गांव में साले की शादी में जाने की बात कह कर निकला था। युवक की बाइक पीलवा गांव की नदी में एक बजरी की खान के समीप मिली थी।

 

इस पर परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए 12 नवम्बर को जेसीबी से खुदाई भी करवा दी, लेकिन खुदाई में कुछ नहीं मिला। 14 नवम्बर की रात 8 बजे युवक की लोकेशन संैथल कस्बे में ही मिली। इस पर पुलिस ने उसे झाडिय़ों में बैठे हुए पकड़ लिया। युवक ने पुलिस को बताया कि परिजनों से झगड़ा होने पर वह घर से चला गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो