scriptDausa News: 7 हजार की रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथों गिरफ्तार | Patrika News
दौसा

Dausa News: 7 हजार की रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथों गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूराे की दौसा टीम ने क्षेत्र के बगड़ी हल्के में कार्यरत एक पटवारी को 7 हजार रुपए की रिश्वत लेते दबोच लिया। जानिए किस काम के लिए मांगी थी रिश्वत।

दौसाJun 26, 2024 / 11:06 am

Santosh Trivedi

patwari arrested taking bribe in lalsot dausa
लालसोट। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूराे की दौसा टीम ने मंगलवार को क्षेत्र के बगड़ी हल्के मेें कार्यरत एक पटवारी को 7 हजार रुपए की रिश्वत लेते दबोच लिया। एसीबी के अनुसार पटवारी ने परिवादी से जमीन का तकासमा करने की एवज में रिश्वत मांगी थी।
ब्यूरो के महानिदेशक डॉ. रविप्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि एसीबी की दौसा इकाई को एक पारिवादी ने शिकायत देकर बताया था कि जमीन के तकासमा के लिए बगड़ी हल्का का पटवारी भौरीलाल जांगिड़ साढ़े सात हजार रुपए की रिश्वत मांग कर परेशान कर रहा है।
इस पर एसीबी के उप महानिरीक्षक कालूराम रावत के सुपरविजन में दौसा इकाई के उप अधीक्षक नवलकिशोर मीणा के नेतृत्व में टीम ने शहर के गंगापुर रोड पर कार्रवाई करते हुए आरोपी पटवारी भौरीलाल जांगिड़ को परिवादी से 7 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।
एसीबी की अतिरिक्त महानिदेशक स्मिता श्रीवास्तव के सुपरविजन में आरोपी से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

पटवारी को 45 हजार की रिश्वत की राशि के साथ किया गिरफ्तार, इस काम के लिए मांगी थी रिश्वत

Hindi News/ Dausa / Dausa News: 7 हजार की रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथों गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो