scriptबिना दल-बल दौसा एसपी पहुंचे बाजार में, बाइकर्स को पकड़ा तो दुकानें की सील | Dausa SP arrives in the market without any force, seals the shops if b | Patrika News

बिना दल-बल दौसा एसपी पहुंचे बाजार में, बाइकर्स को पकड़ा तो दुकानें की सील

locationदौसाPublished: May 05, 2021 01:15:23 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

बार-बार समझाने के बाद भी असर नहीं दिखने पर हुए नाराज

बिना दल-बल दौसा एसपी पहुंचे बाजार में, बाइकर्स को पकड़ा तो दुकानें की सील

दौसा. बाजार में निजी काम से निकले एक जने की बाइक की चाबी निकालकर जब्त करते एसपी।

दौसा. जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनिवाल एक बार फिर सुबह करीब सवा दस बजे बिना दल-बल के अकेले ही बाजारों में आ गए। गांधी तिराहे से होते हुए नया कटला में पहुंचे तो वहां पाबंदी के बावजूद घूमते मिले बाइक सवारों को रोककर डांट पिलाई तथा चाबी निकालकर बाइक जब्त कर ली। इस दौरान एसपी खुद एक्शन मोड में नजर आए तथा एक-एक बाइक सवार की क्लास लेते दिखे। इसके बाद दुकानों के आगे सोशल डिस्टेंसिंग के लिए गोले नहीं बने देख आग-बबूला हो गए।
एसपी ने कहा कि बार-बार बाजारों में आकर समझा रहे हैं कि गोले बना लो और नियमों की पालना करो, लेकिन कई दुकानदारों के समझ नहीं आ रही। इस पर उन्होंने तत्काल दुकानें बंद करने के आदेश दे दिए। दुकानदारों ने जब माफी मांगते हुए शीघ्र गोले बनवाने के लिए कहा तो एसपी ने कहा कि प्रेम की भाषा आप लोगों के समझ नहीं आ रही है। अब पुलिस सख्ती से निपटेगी। उन्होंने तीन दुकानों की चाबी लेकर कोतवाली थाने पहुंचने के लिए कहा। बाद में नगर परिषद को दुकानें सील करने के आदेश दिए तथा व्यापारियों को गोले बनाने की चेतावनी दी।
इसके बाद एसपी, एएसपी अनिलसिंह चौहान, सीओ दीपक शर्मा, कार्यवाहक कोतवाली थाना प्रभारी महावीर प्रसाद, यातायात प्रभारी नेतराम आदि ने गांधी तिराहे पर खड़े होकर तीनों तरफ से आ रहे वाहनों की जांच करना शुरू किया। बेवजह घूमने वालों को पकड़कर क्वारंटीन सेंटर भिजवाया गया तो कई वाहनों का चालान किया। पुलिस की इस सतर्कता के चलते सुबह ग्यारह बजे बाद से ही बाजारों व मुख्य मार्गों पर सन्नाटा छा गया।
राजस्व अधिकारी निकला पॉजिटिव

सिकंदरा . सिकंदरा उप तहसील कार्यालय में कार्यरत राजस्व अधिकारी के पॉजिटिव होने पर कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। तहसील भवन को सैनिटाइज करवाया गया तथा राजस्व कर्मियों ने कोरोना जांच के नमूने दिए। नायब तहसीलदार जय सिंह चौधरी ने बताया कि रविवार को गिरदावर सतीश जाटव ने कोरोना के लिए सैंपल दिया था। राजस्व अधिकारी को क्वारंटीन किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो