दौसा: पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से बीस हजार की लूट, आरोपी फरार

पीपलखेड़ा रिलायंस पंप पर रात को की वारदात, सेल्समैन घायल

By: Mahesh Jain

Published: 12 Jul 2020, 10:29 PM IST

खेड़ला.(दौसा) जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम पीपलखेड़ा के समीप रिलायंस पेट्रोल पंप पर अज्ञात बदमाश रविवार रात सेल्समैन से बीस हजार की नकदी छीनकर फरार हो गए। बालाहेड़ी चौकी के एएसआई भगवानसिंह ने बताया कि जयपुर की ओर से एक कार पेट्रोल भरवाने आई। जिसमें सवार तीन जनों ने कार में 960 रुपए का पेट्रोल भरवाया। पैसे मांगने पर सेल्समैन कार के पास गया तो बदमाश बैग को छीन कर फरार हो गए।

बदमाशों ने सेल्समैन को गाड़ी से टक्कर मारी। इससे संदीप राजपूत निवासी भनकपुर घायल हो गया। अन्य कर्मचारियों ने उसे महुवा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और लूट की घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस पर महुवा पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन देर रात तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा। पुलिस अब पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। आरोपितों की तलाश में एक टीम बयाना की ओर रवाना हो गई।

मादक पदार्थ के साथ एक गिरफ्तार
दौसा. अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस ने करीब 6 ग्राम स्मैक के साथ एक जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस महानिरीक्षक एस सैंगथिर, पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल के निर्देश पर एएसपी अनिल सिंह चौहान, दौसा डिप्टी एसपी नरेंद्र अरनिया के सुपरविजन में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ कोतवाली थाना प्रभारी राजेश मीणा के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

इस पर पुलिस ने दौसा निवासी प्रीतम को करीब 6 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा। पुलिस के अनुसार एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दौसा: पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से बीस हजार की लूट, आरोपी फरार
Mahesh Jain Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned