scriptकुएं में इस हालत में मिला महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी | dead body found in well in dausa, woman dead body found in well | Patrika News

कुएं में इस हालत में मिला महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी

locationदौसाPublished: Oct 19, 2019 08:19:30 pm

Submitted by:

abdul bari

एक कुएं में महिला का शव ( woman dead body found in well ) मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। यह शव करीब 3 से 4 दिन पुराना ( dead body found in well in dausa ) बताया जा रहा है। जिसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। ( dausa crime news )

कुएं में मिला महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी

कुएं में मिला महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी

मानपुर (दौसा)
दौसा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र स्थित जयपुर-आगरा हाईवे के समीप एक कुएं में महिला का शव ( woman dead body found in well ) मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। यह शव करीब 3 से 4 दिन पुराना ( dead body found in well in dausa ) बताया जा रहा है। जिसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
यह है पूरा मामला ( dausa crime news )

जानकारी के अनुसार ग्रामीणों को दोपहर बाद शव के कुएं में पड़े होने की जानकारी मिली थी। इस पर पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया। मानपुर थाना प्रभारी सुरेश मीणा पुलिस दल ( dausa police ) के साथ मौके पर पहुंचे एवं शव को शिनाख्त करने का प्रयास किया। लेकिन आस-पास मौजूद सैकड़ों लोगों की भीड़ ने महिला के शव को पहचानने से इंकार कर दिया।
मामले की जांच शुरू ( woman body found in well )

इस दौरान पुलिस ने दौसा से एफएसएल टीम सहित अन्य जांच उपकरण मंगवा कर मामले की जांच शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस महिला की मौत के कारणों के बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर रही है।
कथित तौर पर हत्या की चर्चा

जिस हालत में शव पड़ा मिला है। इससे लोगों का मानना है कि महिला को किसी ने कथित तौर पर हत्या कर सुनसान कुएं में डाल दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो