प्रदर्शन कर लगाया जाम , शराब की अवैध दुकान हटाने की मांग

प्रदर्शन कर लगाया जाम , शराब की अवैध दुकान हटाने की मांग

Gaurav Kumar Khandelwal | Updated: 13 Jun 2017, 08:18:00 AM (IST) Dausa, Rajasthan, India

जिला आबकारी अधिकारी से बातचीत कर उचित कार्रवाई का भरोसा दिए जाने पर ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ।

लालसोट. डिगो गांव में अवैध रूप से संचालित शराब की दुकान एवं समाजकंटकों की हरकतों को लेकर ग्रामीणों का रोष सोमवार सुबह फूट पड़ा। ग्रामीणों ने दुकान पर प्रदर्शन कर जम कर हंगामा किया। हंगामे के दौरान ग्रामीणों ने लालसोट से पपलाज माता जाने वाले रोड पर भी जाम लगा दिया। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची लालसोट पुलिस ने दूरभाष पर जिला आबकारी अधिकारी से बातचीत कर उचित कार्रवाई का भरोसा दिए जाने पर  ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ। 


आम  आदमी पार्टी के पदाधिकारी रामोतार जोरवाल व डिगो गांव के दर्जनों महिला- पुरुष शराब की अवैध दुकान पर पहुंच कर प्रदर्शन हंगामा करने लगे और जाम भी लगा दिया। ग्रामीणों का कहना था कि  शराब की अवैध दुकान का संचालन होने सेे पूरे गांव में दशहत का माहौल पैदा हो गया है, आए दिन दुकान पर जमे रहने वाले समाजकंटक महिलाओं व युवतियों के साथ अभद्रता करते हैं। 


जानकारी मिलने पर लालसोट पुलिस भी मौके पर पहुंची और गुस्साए ग्रामीणों को शांत कर कार्रवाई का भरोसा दिया। इस मौके पर पुलिस ने दुकान पर मिले एक जने को हिरासत में भी लिया। बाद में सरपंच पिंकी बैरवा, गिरवरसिंह समेत कई जनों ने कार्यवाहक थाना प्रभारी सूबेसिंह व उपखण्ड अधिकारी कार्यालय मेंं उपखण्ड अधिकारी के प्रतिनिधि को ज्ञापन देकर डिगो गांव में संचालित शराब की अवैध  दुकान को बंद कराने की मांग की। (नि.प्र.) 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned