scriptपाबंद होने के बावजूद झगड़ा करना पड़ा महंगा, 5 माह का कारावास | Despite being punished, quarreling costlier, 5 months imprisonment | Patrika News

पाबंद होने के बावजूद झगड़ा करना पड़ा महंगा, 5 माह का कारावास

locationदौसाPublished: May 26, 2019 08:10:05 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

उपखण्ड मजिस्टे्रट दौसा ने दिए आदेश

dausa police

पाबंद होने के बावजूद झगड़ा करना पड़ा महंगा, 5 माह का कारावास

दौसा. शहर निवासी एक जने को छह माह के लिए पाबंद होने के बावजूद परिजनों से लड़ाई-झगड़ा करना भारी पड़ गया। इस पर उपजिला मजिस्टे्रट दौसा ने उसे 5 माह के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए। जानकारी के अनुसार 22 मई 2019 को दरवाजापाड़ा निवासी प्रेमचन्द महावर (43) के अपनी मां एवं बहनों से लड़ाई-झगड़ा कर रहा था। इस पर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे उपखण्ड मजिस्टे्रट दौसा के समक्ष पेश किया। इस पर उसे 30 हजार रुपए जमानत एवं इतनी ही राशि के मुचलके से 6 माह के लिए शांति बनाए रखने के लिए प्रतिबंधित किया गया।
इस मामले में वह 23 मई से 6 माह के लिए शांति बनाए रखने के लिए पाबंद है। इसके बावजूद दो दिन बाद ही वह परिजनों से मारपीट एवं अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए पाया गया। मेडिकल कराने पर शराब के नशे का सेवन पाया गया। ऐसे में कोतवाली पुलिस की ओर से उसे दोबारा गिरफ्तार कर उपखण्ड मजिस्ट्रेट दौसा के समक्ष पेश किया। इस पर उपखण्ड मजिस्टे्रट दौसा ने उसकी पाबंदी के शेष समय 5 माह 28 दिन में से उसे पांच माह के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए हैं। (ग्रामीण)
होटल से बाल श्रमिक को मुक्त कराकर होटल संचालक को गिरफ्तार किया

महुवा. पुलिस अधीक्षक प्रहलाद कृष्णिया के निर्देशन पर शनिवार को मानव तस्करी विरोधी यूनिट दौसा के पुलिस निरीक्षक दीपक कुमार यादव ने महुवा क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए एक होटल से बालश्रमिक को मुक्त कराकर होटल संचालक को गिरफ्तार किया। थानाप्रभारी अमित चौधरी ने बताया कि दौसा पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार टीम गठित की गई।इसमें पुलिस निरीक्षक दीपककुमार यादव ने दीपक शर्मा, रेखसिंह व आशीष को शामिल किया। टीम ने भरतपुर रोड स्थित होटल वृदावन पैलेस पर कार्य कर रहे बाल श्रमिक को मुक्त कराकर होटल संचालक राकेश जाटव को गिरफ्तार कियाा। इसे लेकर महुवा थाने में मामला दर्ज हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो