scriptविमंदित बेटे ने की बुजुर्ग मां की हत्या, गिरफ्तार | Disillusioned son murdered elderly mother, arrested | Patrika News
दौसा

विमंदित बेटे ने की बुजुर्ग मां की हत्या, गिरफ्तार

रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र के नापा का वास गांव का है मामला
 

दौसाMar 14, 2024 / 08:03 pm

Rajendra Jain

विमंदित बेटे ने की बुजुर्ग मां की हत्या, गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी।

दौसा. जिले के रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र के नापा का वास गांव में बुधवार शाम को एक मां की हत्या के मामले में आरोपी बेटे को पुलिस ने घटना के 20 घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया।
थानाधिकारी बुद्धि प्रकाश ने बताया कि परीवादी भगवान सहाय शर्मा पुत्र किस्तूरचंद निवासी नापा का वास ने बुधवार को रिपोर्ट पेश करते हुए बताया कि वह दोपहर 12 बजे डिडवाना बैंक गया था। इस दौरान वह खेत पर बने मकान पर उसकी पत्नी पुष्पा देवी, मां अनोखी देवी, पिता किस्तूरचंद व उसका मंदबुद्धि बेटा गोविंद को छोडकऱ गया था। जब शाम को घर पर आया तो कमरे के गेट के नीचे रक्त बहकर निकल रहा था और बाहर से कुंदी लगी हुई थी, जब कुंदी खोलकर देखा तो उसकी पत्नी पुष्पा शर्मा फर्श पर मृत अवस्था और उसके सिर से खून बह रहा था।
जब उसने अपनी मां से पूछा तो बताया कि पुष्पा का सिर बेटे गोविंद ने फोड़ा है, जो कि घटना के बाद घर से फरार हो गया। थानाधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज होने पर पुलिस टीम ने आरोपी पुत्र गोविंद शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Dausa / विमंदित बेटे ने की बुजुर्ग मां की हत्या, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो