scriptएसी कोच में चढ़ने को लेकर विवाद, यात्री आपस में उलझे | करीब आधा घंटे ट्रैक पर खड़ी रही मरूधर एक्सप्रेस ट्रेन... बीच बचाव में आरपीएफ जवानों‌ को भी आई खरोंच | Patrika News
दौसा

एसी कोच में चढ़ने को लेकर विवाद, यात्री आपस में उलझे

पुलिसकर्मियों ने समझाइश कर बड़ी मुश्किल से मामले को शांत किया। पुलिस कुछ यात्रियों को आरपीएफ थाने लेकर आई।

दौसाJun 23, 2024 / 05:39 pm

Rajendra Jain


दौसा. वाराणसी मरूधर एक्सप्रेस ट्रेन के थर्ड एसी कोच में रविवार को अनारक्षित टिकट के यात्रियों के चढने को लेकर विवाद हो गया। यह ट्रेन बांदीकुई से करीब 10 बजकर 38 मिनट पर रवाना होकर कुछ दूर कुटी फाटक के समीप पहुंची थी, तभी यात्रियों में आपस में विवाद हो गया। इसके चलते यात्री एक दूसरे से मारपीट करने लगे तभी अज्ञात यात्री ने चैन पुलिंग कर ट्रेन को रोक दिया। जिसकी सूचना पर मौके पर आरपीएफ के जवान पहुंचे और दोनों पक्षों के बीच बचाव किया लेकिन इस दौरान यात्रियों के छीना झपटी में दो जवानों के भी खरोंच आ गई। कुछ यात्रियों ने पुलिस कर्मियों के साथ छीना झपटी की और नाराजगी भी जताई। कुछ यात्री तो अधिकारियों को मौके पर ही बुलाने की मांग करते नजर आए। पुलिसकर्मियों ने समझाइश कर बड़ी मुश्किल से मामले को शांत किया। पुलिस कुछ यात्रियों को आरपीएफ थाने लेकर आई।
आधे घंटे खड़ी से मरूधर एक्सप्रेस ट्रेन, कई ट्रेनें रही प्रभावित..

यात्रियों में हुए झगडे़ के चलते अज्ञात यात्री के द्वारा चैन पुलिंग कर ट्रेन को कुटी फाटक के समीप ही रोक दिया गया। इस दौरान मरूधर एक्सप्रेस ट्रेन करीब आधा घंटे खड़ी रही। जिससे यात्री ट्रेन में परेशान होते नजर आए। कुछ यात्री तो ट्रेन से नीचे उतर गयें। यात्री बार बार लोको पायलट व टीटीई सहित अन्य कर्मचारियों से ट्रेन के चलने की पूछते रहे। तीस मिनट बाद ट्रेन जयपुर की ओर रवाना हुई। जिस पर यात्रियों ने राहत की सांस ली। मरूधर एक्सप्रेस ट्रेन के बांदीकुई-जयपुर मार्ग पर खड़े होने से प्रयागराज ट्रेन बांदीकुई जंक्शन पर खडी़ रही। साथ अन्य सवारी गाड़ी और गुड्स ट्रेनों का संचालन भी प्रभावित हुआ।

Hindi News/ Dausa / एसी कोच में चढ़ने को लेकर विवाद, यात्री आपस में उलझे

ट्रेंडिंग वीडियो