scriptआश्रम एक्सप्रेस के शौचालय में मिली अंग्रेजी शराब की पेटी | English liquor box found in the toilet of Ashram Express | Patrika News
दौसा

आश्रम एक्सप्रेस के शौचालय में मिली अंग्रेजी शराब की पेटी

-रेल प्रशासन व सुरक्षा बल के जवानों में मचा हडक़म्प

दौसाFeb 17, 2020 / 07:17 am

Rajendra Jain

आश्रम एक्सप्रेस के शौचालय में मिली अंग्रेजी शराब की पेटी

आश्रम एक्सप्रेस के शौचालय में मिली अंग्रेजी शराब की पेटी

बांदीकुई. दिल्ली-अहमदाबाद आश्रम एक्सप्रेस के स्लीपर कोच के शौचालय से रेलवे एस्कोर्ट की टीम ने अंग्रेजी शराब की पेटी बरामद कर बांदीकुई स्टेशन पर उतार ली। एस्कोर्ट ने यह शराब रेलवे सुरक्षा बल को सुपुर्द कर दी। ट्रेन के शौचालय में शराब मिलने से हडक़म्प मच गया।
अलवर से आश्रम एक्सप्रेस के गुजरने के बाद रेलवे एस्कोर्ट को स्लीपर कोच के एस-11 के शौचालय में अंगेजी शराब की पेटी रखी होने की सूचना मिली। इस पर शौचालय में जाकर देखा तो शराब की पेटी रखी मिली। पेटी में करीब 71 बोतल शराब की थी। इसकी सूचना रेलवे स्टेशन पर रेलवे सुरक्षा बल को दी गई। जहां ट्रेन के पहुंचते ही शराब को उतार लिया। हालाकि एस्कॉर्ट ने आरोपियों की काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। खास बात यह है कि यह शराब स्टेशन से स्लीपर कोच तक कैसे पहुंची। इसको लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। अवैध रूप से शराब को स्टेशन पर लाना और स्टेशन से स्लीपर कोच तक पहुंचाकर शौचालय में रखा गया, लेकिन इसकी भनक रेल प्रशासन तक नहीं लगना कहीं ना कहीं मिलीभगत की संभावना से इंकार नहीं किया जा सका। इस सम्बंध में रेलवे सुरक्षा बल थाना प्रभारी नवीन कुमार राही का कहना है कि हमें एस-8 व एस-9 के शौचालय में शराब रखी होने की सूचना मिली थी, लेकिन एस-11 में से शराब सुपुर्द की गई है। यह शराब कहां से लाई जा रही थी और कौन ले जा रहा था इस बारे में अभी तक आरोपियों का पता नहीं लगा है। इस मामले की जांच पूरी होने के बाद ही वास्तविक स्थिति का पता चल सकेगा। (ग्रामीण)
ट्रेन में मिला युवक का शव
बांदीकुई. अहमदाबाद-ग्वालियर एक्सप्रेस ट्रेन में रविवार सुबह एक युवक का शव मिला है। जिसे रेलवे राजकीय पुलिस ने उतरवाकर राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है। जीआरपी ने बताया कि सूचना मिली कि ट्रेन के स्लीपर कोच में एक युवक की तबीयत बिगड़ गई है। इस पर ट्रेन को बांदीकुई स्टेशन पर रुकवाया गया और जैसे ही कोच में जाकर देखा तो युवक मृत मिला। मृतक की शिनाख्त वीरू शर्मा (20) निवासी राजाखेड़ा धौलपुर हाल निवासी अहमदाबाद के रूप में हुई है। प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि वीरू अहमदाबाद से अपनी मौसी के यहां मुरैना जा रहा था। तबीयत बिगडऩे से मौत हो गई। इस सम्बंध में जीआरपी ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना देकर अवगत करा दिया है।
आधा दर्जन वाहन जब्त
4 वाहनों के काटे चालान
रामगढ़ पचवारा.(लालसोट). रामगढ पचवारा थाना पुलिस ने रविवार को मोटर व्हीकल एक्ट के तहत आधा दर्जन वाहनों को जब्त किया एवं यातायात नियमों की अनदेखी करने पर चार वाहनों के चालान काटे। थाना प्रभारी अशोक झांझडिय़ा ने बताया कि हेलमेट नहीं पहनने, चालकों के सीट बैल्ट लगे नहीं होने के चलते चार वाहनों के चालान किए। कागजात के अभाव में 6 वाहनों को जब्त करने की कार्रवाई की गई। (नि.प्र)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो