कृषि उपज मंडी में चोरों की धमाचौकड़ी, आधा दर्जन शटर तोड़े

Explosion of thieves in agricultural produce market, breaking half a dozen shutters: - दो दुकानों से करीब 1.60 लाख नकद व 50 कट्टे सरसों पार

By: gaurav khandelwal

Updated: 14 Oct 2020, 06:18 PM IST

दौसा. जिला मुख्यालय स्थित कृषि उपज मंडी में मंगलवार रात चोरों ने धमाचौकड़ी कर आधा दर्जन शटर व ताले क्षतिग्रस्त कर दिए। वहीं दो दुकानों से करीब 1.60 लाख नकद व 50 कट्टे सरसों पार कर ले गए। चोरों ने दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों से भी छेड़छाड़ कर उनका फोकस बदल दिया, ताकि वारदात फुटेज में कैद ना हो सके, लेकिन एक दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक आरोपी वारदात को अंजाम देता नजर आ गया है। बुधवार सुबह कोतवाली थाना पुलिस ने मौका-मुआयना कर जांच शुरू की है।

Explosion of thieves in agricultural produce market, breaking half a dozen shutters


पुलिस के अनुसार चोरों ने देव ट्रेडिंग कंपनी व पवन ट्रेडर्स से नकदी सहित अन्य सामान पार किया है। समीप की अन्य दुकानों के पीछे की तरफ के शटर को भी क्षतिग्रस्त कर चोरी का प्रयास किया गया। देव ट्रेडिंग कंपनी के संचालक सरदारसिंह गुर्जर ने बताया कि चोरों ने पीछे गोदाम के शटर व गेट को सरिए से तोड़ दिया। दुकान के अंदर घुसकर 85 हजार नकद, बैंक की चेक बुक व अन्य डायरियां ले गए। गोदाम से करीब 2500 किलो सरसों भी पार कर ली।

अन्य दुकानों से भी जिंस चुरा ले गए

इसी तरह महावीर जैन की पवन ट्रेडर्स के पीछे गोदाम व दुकान के आगे का शटर तोडकऱ काश्तकारों की बिक्री के रुपए 64 हजार 540 रुपए, 5 हजार के नए नोट व डेढ़ लाख का सेल्फ चेक चुरा ले गए। चोरों ने तीन-चार अन्य दुकानों के भी शटर क्षतिग्रस्त कर चोरी का प्रयास किया। व्यापारियों का कहना है कि संभव है कि अन्य दुकानों से भी जिंस चुरा ले गए। मानगंज व्यापार एसोसिएशन के मंत्री मुरारी धोंकरिया सहित अन्य व्यापारियों ने घटना पर नाराजगी जताते हुए पुलिस से शीघ्र खुलासा करने की मांग की।

Explosion of thieves in agricultural produce market, breaking half a dozen shutters

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned