परिवार का विवाद, हाइवे पर लगाया जाम

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: gaurav khandelwal

Published: 29 Mar 2019, 08:43 AM IST

Dausa, Dausa, Rajasthan, India

बांदीकुई. घाटड़ा की ढाणी बैरवा बस्ती में एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच खेत पर हो रही तारबंदी को हटाने को लेकर विवाद हो गया। इसमें एक पक्ष के महिला-पुरुष एवं युवा एकत्र होकर हाइवे पर पहुंच गए। जहां सड़क पर पत्थर डालकर जाम लगा दिया। लोगों ने प्रशासन के खिलाफ भी नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। करीब आधा घण्टे तक जाम लगा रहने के कारण आमजन को खासी परेशानी झेलनी पड़ी।

 

 

जानकारी के अनुसार घाटड़ा की ढाणी में एक परिवार के बीच खेत पर हो रही तारबंदी में से एक पक्ष ने कुछ तार हटा दिया। इसका दूसरे पक्ष ने विरोध करना शुरू कर दिया। इसके बाद एक पक्ष के लोग गूलर के समीप अलवर-सिकंदरा मेगा हाइवे पर पहुंच गए। जहां पत्थर डालकर सड़क पर बैठ गए। इसके चलते सड़क के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई। वाहनों में सवार यात्रियों व आमजन को परेशान होना पड़ा। जाम में फंसे लोग भी वाहनों से उतर गए। इससे काफी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई।

 

 

इसी बीच उपखण्ड अधिकारी पिंकी मीणा वाहन में सवार होकर दौसा की ओर जा रही थी। जहां जाम के चलते मौके पर ठहर गई। जहां जाम लगाकर विरोध कर रहे महिला एवं पुरुषों ने उपखण्ड अधिकारी को मामले से अवगत कराया। वहीं सूचना पर थाना पुलिस मय जाप्ते क मौके पर पहुंच गई। जहां करीब आधा घण्टे तक समझाइश की और मामले की जांच कर कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिलाया। इसके बाद ग्रामीण जाम खोलने पर सहमत हुए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned