scriptछत पर सोता रहा परिवार, चोर कर ले गए लाखों के जेवरात पार | Family kept sleeping on the terrace, thieves took away jewelery worth | Patrika News
दौसा

छत पर सोता रहा परिवार, चोर कर ले गए लाखों के जेवरात पार

Family kept sleeping on the terrace, thieves took away jewelery worth… पुलिस नहीं लगा पाई आरोपियों का सुराग

दौसाJul 02, 2020 / 11:37 pm

Rajendra Jain

छत पर सोता रहा परिवार, चोर कर ले गए लाखों के जेवरात पार

छत पर सोता रहा परिवार, चोर कर ले गए लाखों के जेवरात पार

बांदीकुई. थानान्तर्गत उपखण्ड क्षेत्र के मैडी का बास में चोर एक मकान से लाखों रुपए के जेवरात एवं नकदी पार कर ले गए। घटना का पता पीडि़त परिवार को 30 जून सुबह सामान बिखरा दिखाई देने पर लगा।
इस सम्बंध में पीडि़त परिवार ने थाने में मामला दर्ज कराया है, लेकिन घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस की ओर से भी चोरी की घटना के बारे में जानकारी देने की बजाय खैरियत होना बताकर पल्ला झाड़ लिया।
जानकारी के अनुसार भौंरीलाल बैरवा निवासी मैडी का बास ने मामला दर्ज कराया कि 29 जून के रात परिवार गर्मी से बचाव के लिए छत पर सो रहा था। जबकि उसका बेटा अनिल परीक्षा होने के कारण नीचे अलग कमरे में सो गया। चोरों ने मकान के पिछवाड़े स्थित छज्जे से छत पर चढकऱ सीढिय़ों से अंदर प्रवेश किया।
जहां मकान में स्थित चारों कमरों में रखा सामान बिखेर दिया।चोर चांदी के कड़े 1 किलोग्राम, दो चांदी की एक किलोग्राम की कनकती, ढाई सौ ग्राम चांदी की नेवरी, सोने की मुर्की, चांदी के 30 सिक्के, एक तोला सोने का ब्रैसलेट, चार सोने की अंगूठी, दो जोड़ी नथ, टीका सोने का, सोने के कुण्डल, एक सोने की चैन, बैंक पासबुक, आरडी-एफडी की पासबुक एवं एटीएम कार्ड सहित करीब 30 हजार रुपए की नकदी सहित अन्य कागजात चुरा ले गए।
गौरतलब है कि इससे पहले भी शहर में कई चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। इसमें 4 मार्च 2020 को आगरा फाटक के समीप सर्राफा व्यापारी के दुकान पर भी अज्ञात चोर करीब 50 लाख रुपए से अधिक के जेवरात पार कर ले गए थे, लेकिन चार माह बीत जाने के बाद भी इस चोरी का खुलासा नहीं हो पाया है। जबकि शहर के व्यापारी भी ज्ञापन सौंप विरोध प्रदर्शन कर चुके थे, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से हौसले बुलंद होते जा रहे हैं।
चोरी के दो मामले दर्ज
मंडावर. थान में चोरी के दो मामले दर्ज हुए हैं। पुलिस के अनुसार वीरासन निवासी सियाराम मीणा ने मामला दर्ज कराया कि गत रात्रि अज्ञात जने घर में प्रवेश कर 2 हजार रुपए की नकदी व घरेलू सामान चुराकर ले गए। इसी प्रकार रसीदपुर निवासी अजयकुमार मीणा ने मामला दर्ज कराया है कि मध्य रात्रि 2 बजे अज्ञात जने घर में घुसकर संदूक में रखे कपड़े सहित 3 हजार रुपए की नकदी पार क ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Dausa / छत पर सोता रहा परिवार, चोर कर ले गए लाखों के जेवरात पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो