script

ट्रांसफॉर्मर में आग, घरों की बिजली गुल

locationदौसाPublished: Jul 08, 2019 08:40:05 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

Fire in transformer, electric power off in houses: फीडर इंचार्ज द्वारा बिजली बंद नही करने पर ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर निगम के खिलाफ नारे लगाए।

Fire in transformer

ट्रांसफॉर्मर में आग, घरों की बिजली गुल

लवाण. कस्बे में पृथ्वीपुरा की भडदास्या की ढाणी में सुबह छह बजे अचानक ट्रांसफॉर्मर में आग लगने से वह धधक उठा।यह देख ढाणी के लोगों में भय व्याप्त हो गया। फीडर इंचार्ज द्वारा बिजली बंद नही करने पर ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर निगम के खिलाफ नारे लगाए।
fire in transformer , electric power off in houses


ट्रांसफॉर्मर में आग लगने के बाद ग्रामीणों ने जीएसएस पर फोन किया, लेकिन मिला नहीं। बाद में फीडर इंचार्ज को फोन कर बिजली बंद करने के लिए कहा, लेकिन फिर भी बिजली को बंद नही किया। बाबूलाल, कन्हैयालाल, प्रभाती ने बताया कि आग लगने से घरों की बिजली गुल हो गई हो गई।बाद में जीएसएस पर जाकर बिजली बंद कराई।कनिष्ठ अभियन्ता आशीष वर्मा ने बताया कि फीडर इंचार्ज के द्वारा ऐसा करना गलत है। उसे तुरन्त मौके पर जाना चाहिए। जानकारी करके कार्रवाई की जाएगी।
Fire in transformers, electric power off in houses


पहली बारिश में नाला धराशायी


बडिय़ाल कलां. ग्राम पंचायत प्रशासन की ओर से कस्बे में करीब तीन माह पहले बनाया गया नाला पहली बारिश में ही धराशायी हो गया। इसको लेकर ग्रामीणों ने रविवार को विरोध जताया। ग्रामीणों ने बताया कि खटीक मोहल्ले से खवास की कोठी तक दो टुकड़ो में नाले का निर्माण कराया गया था। नाला निर्माण के बाद नाले का पटाव तक नहीं कराया गया था। नाले का निर्माण हुए तीन माह भी नहीं बीते कि शनिवार शाम हुई बारिश से नाला धराशायी हो गया।
ग्रामीणों ने निर्माण कार्य निर्धारित मापदंडो के अनुरूप नहीं कराने एवं डीपीसी नहीं डालने का आरोप लगाया। उन्होने प्रशासन को शिकायत कर निर्माण कार्य की जांच कराने, नाले की मरम्मत कराकर पटाव कराने की मांग की है। इस संबंध में सरपंच बीला देवी सैनी का कहना है कि निर्माण कार्य में पूर्ण गुणवत्ता रखी गई थी, लेकिन गत दिवस भारी बारिश होने से नाला क्षतिग्रस्त हो गया। इसकी मरम्मत करा दी जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो