scriptट्रक की केबिन में फंसा चालक, जिंदा जलने से मौत | Fire in trucks, Driver burning alive | Patrika News

ट्रक की केबिन में फंसा चालक, जिंदा जलने से मौत

locationदौसाPublished: Jun 24, 2019 07:59:43 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

Fire in trucks, Driver burning alive: ट्रक के एक अन्य ट्रक ने मारी टक्कर

Fire in trucks, Driver burning alive

ट्रक की केबिन में फंसा चालक, जिंदा जलने से मौत

मेहंदीपुर बालाजी. मेहंदीपुर बालाजी मोड़ पर रविवार तड़के करीब तीन बजे जयपुर से भरतपुर की ओर जा रहे एक ट्रक को पीछे से आ रहे अन्य ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें दोनों ट्रकों में आग लग गई। इस दौरान पीछे से टक्कर मारने वाले ट्रक का चालक केबिन में बुरी तरह फंस गया। इस दौरान घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर गस्त कर रही स्थानीय पुलिस ने चालक को केबिन से बाहर निकालने का प्रयास किया।, लेकिन आग के विकराल रूप धारण कर लेने से चालक ओमप्रकाश मीना (33) चंदवाजी थाना क्षेत्र निवासी को नहीं बचाया जा सका। चालक की ट्रक के केबिन में फंसने से जिंदा जलकर मौत हो गई। Fire in trucks, Driver burning alive

आग इतनी भीषण थी कि मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस को एनएच 21 रोकना पड़ा। इस पर महुवा व दौसा से तीन दमकलों को बुलाकर आग पर काबू पाया। आग बुझने के बाद राजमार्ग को सुचारू कराया गया। मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस इस दुर्घटना की जांच में जुट गई है। वहीं जिंदा जले चालक के अवशेष पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिए।
Fire in trucks, Driver burning alive

थाने पर किया प्रदर्शन


सिकंदरा. थाना इलाके में सिकंदरा चौराहे के समीप रह रहे गाडिय़ा लुहार महिला के साथ मारपीट की घटना के बाद पुलिस द्वारा मामला दर्ज नहीं करने पर शनिवार देर शाम दर्जनों गाडिय़ा लुहार महिला पुरुष व ब”ो सिकंदरा थाने पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने से मना किया तो उन्होंने थाने पर हंगामा कर दिया।
इस दौरान उन्होंने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने दो जनों के खिलाफ आनन फानन में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने बताया कि गाडिय़ा लुहार महिला ने मामला दर्ज कराया है कि कस्बा निवासी छगन व मोतीलाल सैनी ने प्रार्थियां व उसके पुत्री व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट कर रुपए छीन लिए। आरोपी आए दिन महिलाओं से छेड़छाड़ करने की कोशिश करते है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। थाना प्रभारी कुशालसिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर छगन व मोती सैनी को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो