Video: दौसा में फायरिंग, घर में सो रहे एक जने को लगी गोली

gaurav khandelwal

Publish: Dec, 08 2017 09:48:59 (IST)

Dausa, Rajasthan, India
Video: दौसा में फायरिंग, घर में सो रहे एक जने को लगी गोली

बांदीकुई क्षेत्र के अलीपुर गांव में पीडि़त ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपित से देशी कट्टा छीन लिया।

बांदीकुई. थानान्तर्गत अलीपुर गांव मे शुक्रवार तड़के फायरिंग में एक जना गोली लगने से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार शिवचरण (45) पुत्र रामसहाय मीणा अपने परिवार के साथ घर पर सो रहा था कि एक युवक आया और उसकी रजाई हटाई। शिवचरण ने उसे चोर समझकर पकडऩे का प्रयास किया तो आरोपित ने उसकी पीठ पर गोली मार दी। इससे वह लहूलुहान होकर गिर गया। परिजन के चिल्लाने पर आस पास के लोग मौके की ओर भागे। पीडि़त ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपित से देशी कट्टा छीन लिया। मौके की नजाकत को देखते हुए आरोपित अपने साथी की बाइक पर बैठकर भागने मे सफल हो गया।

 

घायल की पत्नी चन्द्रकला ने बताया कि आरोपित तीन दिन से घर में आ रहा है और आस-पास स्थित घरों में बाइक रखकर आया था। घायल को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जहां से गंभीर अवस्था मे जयपुर रैफर कर दिया। आरोपित तीन दिन से कर रहा था रैकी। आरोपित को पकडऩे का प्रयास करते समय बचने के लिए की गई फायरिंग। पुलिस ने चिकित्सालय पहुंच घटना का जायजा लिया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी है।

 

 

अनंतवाड़ा नदी में आग लगने से ट्रैक्टर-ट्रॉली जले


बांदीकुई. अनंतवाड़ा पंचायत की नदी में होकर गुजर रहे पूलों से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली में गुरुवार शाम अचानक आग लग गई। यह आग कुछ ही देर में तेज लपटों में तब्दील हो गई। आग की लपटें देख आस-पास के लोगों ने मौके पर पहुंच कर मिट्टी डाल कर बुझाने का प्रयास किया, लेकिन ट्रॉली तो पूरी तरह जल गया और ट्रेक्टर का भी अधिकांश हिस्सा जल गया।

 

ग्रामीणों ने बताया कि नागनवाड़ा निवासी रामेश्वर प्रसाद का ट्रैक्टर-ट्रॉली पूलों से भरा हुआ था, कि अचानक आग लग गई। हालांकि अभी तक आग के कारणों का पता नहीं लग सका। मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। हालांकि सूचना पर नगरपालिका दमकल ने भी मौके पर पहुंच आग बुझाने का प्रयास किया। इस मौके पर सरपंच उर्मिला महावर, पटवारी गोपीराम मीणा एवं ग्राम पंचायत सचिव अनिल शर्मा ने भी मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned