अपने मतलब के लिए उड़ गया पंछी...

परसादीलाल मीना ने साधा किरोड़ीलाल मीना पर निशाना

By: gaurav khandelwal

Published: 13 Mar 2018, 09:39 AM IST

लालसोट. ब्लॉक कांग्रेस लालसोट व रामगढ़ पचवारा के संयुक्त तत्वावधान में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक खण्डेलवाल सेवा सदन में आयोजित की गई। बैठक में वक्ताओं ने क्षेत्रीय विधायक डॉ. किरोड़ीलाल मीना द्वारा भाजपा का दाम थामे जाने खूब चुटकी ली। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री परसादीलाल मीना ने भी डॉ. किरोड़ीलाल मीना का नाम लिए बिना कहा कि पंछी अपने मतलब के लिए जहाज से उड़ गया है। उन्होंने कहा कि आगमी छह माह तक लालसोट क्षेत्र विधायक से वंचित रहेगा। ऐसे में जनता के दुख दर्द कौन सुनेगा। उन्होंने कहा कि आगामी छह माह तक कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता आमजन की आवाज प्रशासन तक पहुंचाने का कार्य करेगा।

 


ब्लॉक अध्यक्ष जगदीश राड़ा की अध्यक्षता में बैठक मे पूर्व मंत्री परसादीलाल मीना ने कहा कि गर्मी शुरू होने के बाद भी अब तक प्रशासन ने गांवों में पेयजल की पर्याप्त व्यवस्था नहीं की है।इससे आगामी दिनों में शहरी व ग्रामीण इलाकों में गंभीर पेयजल संकट के हालात पैदा होंगे। उन्होंंंने कहा कि लालसोट शहर के ग्रामीण वार्डों केे लिए कांग्रेस सरकार के दौरान स्वीकृत आठ करोड़ रुपए की पेयजल योजना का भी काम धीमी गति से चल रहा है। इसके अलावा मंडावरी, बिलौणा कलां, बगड़ी, शिवसिंहपुरा, होदायली समेत कई गांवों में पेयजल योजनाएं ठप पड़ी है,जबकि विभाग द्वारा इन योजनाओं के संचालन के लिए ठेकेदारों को भुगतान को किया जा रहा है।

 


उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में पेयजल संकट को लेकर कांग्रेस द्वारा क्षेत्र मेंं बड़ा आंदोलन किया जाएगा और संबधित विभाग के कार्यालयों पर तालाबंदी भी की जाएगी। उन्होंने विद्युत निगम द्वारा वीसीआर के नाम पर उपभोक्ताओं से खुली लूट करने के आरोप भी लगाए। कांग्रेस समन्वयक एलआर. बैरवा ने कांग्रेस संगठन की शक्ति योजना की जानकारी देते हुए कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता पूरे क्षेत्र से पांच हजार जनों इस योजना से जोड़कर अपनी बात सीधे कांग्रेस संगठन तक पहुंचा सकते हैं। प्रधान रामकली मीना ने कहा कि क्षेत्र में प्रशासनिक अनदेखी से समस्याओं का अम्बार लगा है। आमजन सरकारी कार्यालयों के चक्कर काटने को मजबूर है।

 

पूर्व पालिकाध्यक्ष दिनेश मिश्र ने कहा कि पूरे देश की जनता अब भाजपा के झूठे वादों से तंग आ चुकी है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य कमल मीना, राजेन्द्र पांखला, उप प्रधान किशनलाल मीना, सिराज मोहम्मद, जगदीश रामविलाश खेमावास मालूसिंह सोनड़,दिनेश पुरोहित, चन्द्रशेखर संवासा, शभूलाल सैनी, हीरालाल सैनी, राधेश्याम अजबपुरा, राजकुमार झांपदा, चिरन्जीलाल त्रिवेदी, प्रद्युम्नसिंह, चंद्रशेखर जांगिड़, राकेश बिहारी, रामजीलाल टेलर, नमो पटाया, सीताराम बिछ्या, कलमेश लोटन समेत कई जनों ने विचार व्यक्त किए।

 

 

बजरी पर रोक के नाम पर पुलिस की खुली लूट
पूर्व मंत्री मीना ने सुप्रीम कोर्ट की रोक के चलते बजरी परिवहन के नाम पर पुलिस प्रशासन पर खुली लूट के आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में खुलेआम बजरी परिवहन के नाम लूट की जा रही है। इसके सरकार के जनप्रतिनिधि व अधिकारी आंखें मूंदे बैठे हंै।(नि.प्र.)

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned