scriptजुआ खेलते चार जने गिरफ्तार, 1 लाख 6 3 हजार रुपए जब्त | Four people arrested for gambling, 1 lakh 63 thousand rupees seized | Patrika News

जुआ खेलते चार जने गिरफ्तार, 1 लाख 6 3 हजार रुपए जब्त

locationदौसाPublished: Nov 06, 2019 08:48:48 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

Four people arrested for gambling, 1 lakh 63 thousand rupees seized: महुवा थाना इलाके के वीरपुर गांव से चार जनों को गिरफ्तार किया है।

जुआ खेलते चार जने गिरफ्तार, 1 लाख 63 हजार रुपए जब्त

जुआ खेलते चार जने गिरफ्तार, 1 लाख 63 हजार रुपए जब्त

महुवा. थाना इलाके के वीरपुर गांव से चार जनों को जुआ खेलते हुए 1 लाख 6 & हजार 560 रुपए की नकदी के साथ चार जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपाधीक्षक शंकर लाल मीणा ने बताया कि वीरपुर गांव में जुआ खेलने की जानकारी मिली। इस पर थाना प्रभारी करण सिंह के नेतृत्व में सहायक उप निरीक्षक भगवान सिंह, कांस्टेबल बनेसिंह, महेश फागणा, नरेश, पुष्पेन्द्र की टीम गठित कर सूचना पर टीम भेजी।
Four people arrested for Gambling , 1 lakh 63 thousand rupees seized

टीम ने वीरपुर गांव से पांचोली निवासी अर्जुन सिंह गुर्जर, करोड़ी निवासी बलराम मीणा, हिण्डौन के जिंसी का पुरा निवासी बलराम मीणा व ठीकरिया निवासी लोकेश मीना को 1 लाख 6 & हजार 560 रुपए की नकदी के साथ जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है।
सेल्समैन से लूट व अपहरण के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार


मानपुर. थानांतर्गत सिकराय कस्बे के मानपुर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर शुक्रवार देर रात सेल्समैन की कनपटी पर बंदूक तानकर लूट व अपहरण के प्रयास के मामले में पुलिस ने सोमवार शाम एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी एवं गाड़ी की बरामदगी के प्रयास कर रही है।

थानाप्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि एस्सार कंपनी के पेट्रोल पंप पर सेल्समैन सुरेश मीना निवासी सिकराय की कनपटी बंदूक तानकर लूट व अपहरण के प्रयास की घटना के बाद पुलिस अधीक्षक प्रहलाद कृष्णियां, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह चौहान, वृत्ताधिकारी सुरेश मीना के निर्देशन में हैडकांस्टेबल जवानसिंह, सुरज्ञान सिंह, कांस्टेबल केशव, राजेश, कपिल, कप्तानसिंह, मनोहर की टीम गठित कर रवाना किया गया।
टीम ने बदमाशों की तलाश के लिए जगह-जगह दबिश दी। उन्होंने बताया कि सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली कि पेट्रोल पंप की घटना में शामिल एक बदमाश लोटवाड़ा में है। मौके पर पहुंची टीम ने आरोपी प्रेमराज मीना निवासी नौरंगवाड़ा थाना मेहंदीपुर बालाजी को गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि शुक्रवार देर रात पेट्रोल पंप पर कार से पहुंचे नकाबपोश तीन बदमाशों ने पहले रैकी की। इसके बाद सेल्समैन को अकेला पाकर कनपटी पर बंदूक तान दी। सेल्समैन के चिल् लाने की आवाज सुन पहुंचे अन्य लोगों को आता देख बदमाश भाग छूटे। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी मे कैद होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की पकड़ के लिए टीम गठित कर रवाना किया था।
Four people arrested for gambling, 1 lakh 63 thousand rupees seized

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो