सिकंदरा चौराहे पर चार वाहन भिड़े, एक की मौत, एक घायल

- घटना से आक्रोशित लोगों ने मौके पर शव रखकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगाया जाम

सिकंदरा.
जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित सिकंदरा चौराहे पर शुक्रवार दोपहर चार वाहनों की भिड़ंत में एक जने की मौके पर मौत हो गई तथा एक अन्य युवक घायल हो गया। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने राजमार्ग पर जाम लगा दिया।
दोपहर करीब सवा तीन बजे ट्रेलर ने एक ट्रैक्टर के टक्कर मारी दी। इससे ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए। ट्रैक्टर में सवार सिकंदरा कस्बे के मान्यापुरा ढाणी निवासी रामहरि सैनी की मौत हो गई तथा उसके परिवार का युवक पवन सैनी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों वाहन आगे रोडवेज बस व टोल कंपनी की क्रेन से टकरा गए। हालांकि रोडवेज बस की सवारियां बाल-बाल बच गई। ग्रामीणों ने घायल को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सिकंदरा में भर्ती कराया। जहां से गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रैफर कर दिया।
मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से शव को उठाने का प्रयास किया तो भीड़ ने विरोध कर दिया। इससे पुलिस क्षतिग्रस्त वाहनों एवं शव को हाइवे से नहीं उठा पाई। इस बीच लोगों ने शव को हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया। इससे आवागमन बाधित हो गया। पुलिस ने जाम को हटाने का प्रयास किया तो लोगों ने विरोध किया।इसके बाद पुलिस पीछे हट गई।
सूचना पर मानपुर सीओ हिम्मतसिंह चारण व थाना प्रभारी राजपाल यादव ने मौके पर पहुंचकर जाम लगा कर बैठे लोगों को समझाया, लेकिन ग्रामीणों ने शव को उठाने नहीं दिया। पूर्व सरपंच जयसिंह गुर्जर, सीताराम सैनी सहित अन्य लोगों से अधिकारियों से वार्ता की। ग्रामीणों ने मृतक का मौके पर पोस्टमार्टम कराने, परिवार को मुख्यमंत्री सहायता कोष से मुआवजा दिलाने सहित अन्य मांग की। जिला मुख्यालय से भी अतिरिक्त पुलिस बल बुलवाया गया। वहीं सिकंदरा चौराहे पर जाम लगने के बाद पुलिस ने दुब्बी व मानपुर से वाहनों को डायवर्ट रूट से निकाला।


जाम से यात्री हुए परेशान
दुब्बी.
सिकन्दरा चौराहे पर सडक हादसा होने के बाद गुस्साए ग्रामीणों द्वारा जाम लगानेे के बाद दुब्बी चौकी से कालाखो तक करीब 5 किलामीटर तक जाम लग गया।इससे यात्रियों का परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम लगने के बाद पुलिस कर्मियों ने वाहनो का डाइवर्ट कर निकालने की कोशिश भी की, लेकिन जाम लगने के कारण वाहन आपस में फंस गए।इससे वाहन चालकों व यात्रियो का परेशानी का सामना करना पड़ा। ।

Rajendra Jain Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned