scriptGijgarh beat Police Line Dausa in Volleyball semi-final | वॉलीबॉल सेमीफाइनल में गीजगढ़ ने पुलिस लाइन दौसा को हराया | Patrika News

वॉलीबॉल सेमीफाइनल में गीजगढ़ ने पुलिस लाइन दौसा को हराया

प्रतियोगिता में खिलाडिय़ों ने दिखाया दमखम

दौसा

Updated: January 10, 2022 10:16:17 am

दौसा/सिकंदरा. बालाजी क्लब के तत्वावधान में गांगदवाड़ी गांव में चल रही सेमी शूङ्क्षटग वॉलीबॉल प्रतियोगिता में खिलाडिय़ों ने दमखम दिखाया।
प्रतियोगिता के दूसरे दिन क्वार्टर फाइनल में सेमीफाइनल के मुकाबले रोमांचक रहे। इस दौरान खिलाडिय़ों ने जोश के साथ प्रतियोगिता में भाग लिया। ग्रामीणों ने हूङ्क्षटग व नारेबाजी कर खिलाडिय़ों को जोश बढ़ाया। सेमीफाइनल मुकाबले में गीजगढ़ ने दौसा पुलिस लाइन टीम को 2-0 से हराया।
प्रतियोगिता में गीजगढ़ व आभानेरी की टीमों के बीच फाइनल मुकाबला होगा। दिन में प्रतियोगिता में प्रधान सुल्तान बैरवा, सरपंच संघ सिकंदरा पंचायत समिति अध्यक्ष श्रवण ङ्क्षसह सूबेदार, सरपंच महेश शर्मा, सरपंच धर्मा देवी ने खिलाडिय़ों का परिचय लेकर प्रोत्साहित किया। इस मौके पर उपखंड अधिकारी रणजीत ङ्क्षसह गोदारा ने भी खिलाडिय़ों को खेल के प्रति जागरूक किया। गौरतलब है कि सिकराय उपखंड अधिकारी गोदारा ग्रामीण क्षेत्र की वॉलीबॉल प्रतियोगिताओं में खेलते हैं तथा उनमें भाग भी लेते हैं। और खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करते रहते हैं। इस मौके पर सरपंच प्रतिनिधि धाराङ्क्षसह मीणा, एईएन अखिलेश मीना, विनोद मीना डीलर, श्याम शर्मा, गिर्राज शर्मा, धर्मेंद्र अवस्थी लांका आदि मौजूद थे।
वॉलीबॉल सेमीफाइनल में गीजगढ़ ने पुलिस लाइन दौसा को हराया
वॉलीबॉल सेमीफाइनल में गीजगढ़ ने पुलिस लाइन दौसा को हराया

एसडीएम कार्यालय पर धरना प्रदर्शन जारी
लालसोट. कड़ाके की शीत लहर, बर्फिली हवाओं व बारिश के बीच अब भी करणपुरा गांव निवासी मीठालाल और उसकी पत्नी ज्ञानादेवी अपने लाल बुद्धिप्रकाश के लौट कर आने का इंतजार कर रहे है। बुजुर्ग मॉ-बाप अपने गुमशुदा बेटे बुद्धिप्रकाश की पत्नी गुड्डीदेवी के साथ बीते 59 दिनों से लालसोट के एसडीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे हैं। रविवार को इस धरना प्रदर्शन को दो माह पूरे हो गए है। बीते चार-पांच दिनों से विपरीत हालात में भी यह परिवार एसडीएम कार्यालय के बाहर अन्य जनों के साथ धरने पर बैठा है। गौरतलब है कि करीब दो साल पूर्व 18 सितम्बर 2019 को क्षेत्र के करणपुरा गांव निवासी बुद्धिप्रकाश कुछ जनों के साथ महाराष्ट्र के पुणें शहर में कमाने गया था।
बिजली का बिल देने गए लाइनमैन के साथ मारपीट
महुवा. थाना इलाके में गहनोली गांव में बिजली का बिल देने गए एक लाइनमैन के साथ उपभोक्ता द्वारा मारपीट किए जाने का मामला पुलिस थाने में दर्ज करवाया गया है। थाना अधिकारी कृष्ण कुमार धनकड़ ने बताया कि लाइनमैन जुनैद खान गहनोली गांव के उपभोक्ता कल्लाराम सैनी को बिजली का बिल देने गया तो उपभोक्ता ने उसके साथ अभद्रता कर मारपीट की।
उन्होंने बताया कि उसके मीटर की पिछले महीने की और इस महीने की रीङ्क्षडग एक ही थी। इस पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। मामले को लेकर महुवा के बिजली घर पर एकत्रित हुए बिजली कर्मचारी पुलिस थाने पहुंचे और उन्होंने उपभोक्ता के खिलाफ मारपीट, राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज करवाया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.