script

छात्रा ने फंदा लगाकर दी जान, सुसाइड नोट व डायरी मिली

locationदौसाPublished: Nov 07, 2017 08:15:07 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

छात्रा आगरा रोड स्थित एक प्राइवेट स्कूल में 12वीं कक्षा में जीव विज्ञान की छात्रा थी।

suside case
दौसा. शहर के पायलट नगर में किराए पर कमरा लेकर रह रही निजी स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा ने सोमवार रात पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को उसके पास से सुसाइड नोट व एक डायरी मिली है। कोतवाली पुलिस थाने के विजयसिंह के अनुसार मकान मालकिन ने बताया कि महुवा के पाटोली निवासी सपना मीना (19) पुत्री मेघसिंह मीना उनके मकान में किराए से कमरा लेकर रह रही थी। छात्रा आगरा रोड स्थित एक प्राइवेट स्कूल में 12वीं कक्षा में जीव विज्ञान की छात्रा थी।
सोमवार शाम वह किसी से मोबाइल पर जोर-जोर से बात कर रही थी। इसके बाद वह (मकान मालकिन) सो गई। रात को करीब ढाई बजे शौच के लिए उठी तो सपना के कमरे में लाइट जल रही थी। पहले तो उसने सपना को आवाज लगाई कि वह लाइट बंद कर दे, लेकिन अन्दर से आवाज नहीं आई तो दरवाजा खटखटाया। फिर भी आवाज नहीं आई तो दरवाजे के थोड़ा धक्का मारा तो वह खुल गया। कमरे के अंदर झांक कर देखा तो सपना फंदे से झूल रही थी। मकान मालकिन ने इसकी सूचना दूसरे किराएदारों को दी। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो छात्रा पंखे से चुन्नी का फंदा बनाकर लटकी हुई थी।

पुलिस ने बताया कि कमरे में चार-पांच पन्नों का सुसाइड नोट मिला। नोट अंग्रेजी में लिख रखा था। उसमें छात्रा ने एक लड़के का जिक्र कर रखा था। मोबाइल भी नीचे पड़ा था, जिसकी बैटरी खुली पड़ी थी। इससे लग रहा था कि छात्रा मरते दम तक किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी। कमरे में छात्रा की एक डायरी भी मिली है, उसमें कई बातें लिख रखी थी। सुबह परिजनों को सूचना दे दी है। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस मर्ग में मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो