परचूनी की दुकान से लाखों का माल पार

Goods worth millions crossed from grocery store - दो माह में दूसरी बार चोरी

By: Rajendra Jain

Published: 27 Nov 2019, 01:53 PM IST

मेहंदीपुर बालाजी. ठीकरिया चौराहे पर सोमवार रात परचूनी के थोक सामान की दुकान में दो महीने में दूसरी बार सेंध लगाकर चोर लाखों रुपए का माल पार कर ले गए। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने महिलाओं ने नाराजगी जताई।
पीडि़त ललित कुमार अग्रवाल ने बताया कि सुबह दुकान खोलने पर पता चला कि चोरों ने दुकान के शटर को तोडकऱ लाखों का सामान पार कर लिया। लोगों ने पुलिस से नाराजगी जताते हुए शीघ्र माल बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि पहले भी हुईघटना का पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई। इससे स्थानीय व्यापारियों एवं ग्रामीणों में रोष है।
धरने पर बैठे ग्रामीण
चोरी से नाराज स्थानीय लोग धरने पर बैठ गए व एसपी को मौके पर बुलाने की मांग की। इस पर एएसपी अनिल राठौड़ मौके पर पहुंचे व ग्रामीणों को समझाया। कमलेश ठीकरिया, मिश्रीलाल नेता करोड़ी, पूर्व प्रधान साबो मीना, पूर्व मंडी चेयरमैन रायसिंह गुर्जर व व्यापार मंडल के लोगों ने एएसपी से मामले के शीघ्र खुलासे की मांग की। एएसपी ने ग्रामीणों को बताया कि गत बार हुई चोरी के आरोपी अलवर जिले में पकड़े गए हैं। उन्हें पुलिस गिरफ्त में लेकर पूछताछ करेगी। वहीं अधिकारी ने दस दिन में चोरी का खुलासा करने का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया। मेहंदीपुर बालाजी थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि किराना व्यापारी ललित कुमार गुप्ता ने प्रकरण दर्ज कराया है। क्षेत्र में पुलिस निगरानी बढ़ा दी गई है।

राशन की दुकान में चोरी
गुढ़ाकटला.
ग्राम पंचायत चांदेरा के रेहडिया गांव में रेहडिय़ा बांध सडक़ मार्ग स्थित उचित मूल्य की दुकान से चोर हजारों रुपए का सामान ले गए। मंगलवार सुबह दुकान पर पहुंचे डीलर गिर्राजप्रसाद मीना ने सामान बिखरा देख पुलिस को चोरी की सूचना दी।
चोर दुकान से 8400 रुपए नकद सहित एक लेपटॉप, सिलेण्डर एवं अन्य सामान ले गए। चोरों ने दुकान के पीछे लगी खिडक़ी को तोडकऱ वारदात को अंजाम दिया। पीडि़त गिर्राजप्रसाद मीना ने बताया कि चोरों ने गोदाम का भी ताला तोडने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके। मौके पर पहुंची कोलवा थाना पुलिस ने जायजा लिया।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned