निकाय चुनाव को लेकर सरकार की नीयत खराब-पूनिया

Government's intentions on body elections spoiled: पूनिया ने कहा कि पार्टी सरकार के हर हथकण्डे से निपटने के लिए तैयार है।

दौसा. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने नगर निकाय चुनाव को लेकर सरकार पर निशाना साधा। पूनिया ने कहा कि सरकार की नीयत खराब है, इसलिए बार-बार चुनाव प्रक्रिया को बदला गया। इतिहास में पहली बार पार्षद के परिणाम से लेकर निकाय अध्यक्ष के चुनाव में सात दिन का अंतराल रखा गया है। इससे लगता है कि सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर पार्षदों को प्रभावित किया जाएगा व खरीद-फरोख्त होगी।

Government's intentions on body elections spoiled


पूनिया ने यह बात महुवा व भरतपुर के दौरे पर जाते समय दौसा में पत्रकारों से कही। उन्होंने कहा कि पार्टी सरकार के हर हथकण्डे से निपटने के लिए तैयार है। निश्चित रूप से निकाय चुनाव में जीत दर्ज की जाएगी। अधिकतर नए, ऊर्जावान, जिताऊ व टिकाऊ प्रत्याशी भाजपा ने मैदान में उतारे हैं। पिछले दस माह में जनता ठप हुए विकास से परेशान है। कानून व्यवस्था ठप है। निकाय चुनाव में जनता सरकार को सबक सिखाएगी। इससे पूर्व बायपास पर सरस्वती बीएड कॉलेज के बाहर भाजपाइयों ने पूनिया का स्वागत किया।

इस दौरान नगर परिषद सभापति राजकुमार जायसवाल, डॉ. रतन तिवाड़ी, सत्यनारायण शाहरा, अभयशंकर शर्मा, आलोक जैन, राजेश शर्मा, दीपक शर्मा, घनश्याम रावत, मुकेश आलूदा, प्रेम हरितवाल, सुरेश घोषी, सत्यनारायण जैमन, महेन्द्र तिवाड़ी, विपिन जैन, निलेश नाटाणी, मुरारी धोंकरिया सहित कई पदाधिकारी थे।


सिकंदरा. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रधान गेस्ट हाउस पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संगठन की मजबूती पर चर्चा की। आगामी पंचायत चुनाव में मजबूती से कार्य करने पर बल दिया। कार्यकर्ता गतिरोध बुलाकर एक साथ संगठित होकर कार्य करें। इस मौके पर वीरेन्द्र दडग़स, जगदीश बासड़ा, राजेश गुर्जर, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विक्रम सिंह डोई, जतिन खटाणा, अमित डोई, धारासिंह बासड़ा, दयाराम घूमणा, मोहनलाल, नरेन्द्र बासड़ा, महेश डोई आदि मौजूद थे। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने सत्यम् एजुकेशन गु्रप के निदेशक महेन्द्र चांदा के घर जाकर उनके पिता के निधन पर श्रद्धांजलि देकर परिजनों को सांत्वना भी दी।

Government's intentions on body elections spoiled

gaurav khandelwal
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned