scriptबजरी परिवहन माफिया बेलगाम, पुलिसकर्मी का सिर फोड़ा | Gravel transport Mafia Belgaum, the head of the policeman | Patrika News

बजरी परिवहन माफिया बेलगाम, पुलिसकर्मी का सिर फोड़ा

locationदौसाPublished: May 27, 2019 08:24:28 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर थाने लाते समय हुई वारदात

tractor

बजरी परिवहन माफिया बेलगाम, पुलिसकर्मी का सिर फोड़ा

लालसोट. पुलिस व खनिज विभाग की अनदेखी व सरपरस्ती से फला-फूला बजरी परिवहन माफिया अब बेलगाम हो गया है।आलम यह है कि बजरी से भरे वाहनों को जब्त करने की कार्रवाई से भड़के माफिया गिरोह ने शनिवार रात रामगढ़ पचवारा थाने के एक पुलिसकर्मी पर जानलेवा हमला करते हुए उसका सिर फोड़ दिया।

रामगढ़ पचवारा थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि शनिवार रात पुलिस जाब्ता सलेमपुरा गांव के पास गश्त कर रहा था।इसी दौरान वहां से गुजर रही बजरी भरी दो ट्रैक्टर-ट्रालियों को पुलिसकर्मियों ने रुकवाकर अपने कब्जे में ले लिया। इस दौरान एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक ने चतुराई दिखाते हुए वापस घुमाने के दौरान अपने वाहन को मिट्टी में फंसा दिया। इस ट्रॉली को मिट्टी से निकालने का पुलिसकर्मियों ने काफी प्रयास भी किया। बाद में पुलिसकर्मियों ने मौके पर हाइवे निर्माण कंपनी के कर्मचारी को इस ट्रैक्टर-ट्रॉली पर निगाह रखने के निर्देश देकर बजरी से भरी जब्त एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पर कांस्टेबल रिंकू कुमार को बैठाकर उसके साथ-साथ पुलिस थाने के लिए रवाना हो गए।

इसी दौरान हाइवे निर्माण कंपनी के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी कि सलेमपुरा गांव में मिट्टी में फंसी ट्रैक्टर-ट्रॉली से बजरी खाली कर कुछ जने ट्रैक्टर को वहां से ले जाने का प्रयास कर रहे हैं।इस पर थाना प्रभारी व पुलिसकर्मी सलेमपुरा गांव के लिए चल दिए। इसी दौरान बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ जा रहे कांस्टेबल रिंकू कुमार के साथ सीताराम मीना, शंकरलाल मीना व मुकेश पूर्विया समेत कई जनों ने हमला कर दिया और सिर फोड़ दिया।
इस दौरान बजरी परिवहन माफिया के गिरोह मौके से भाग छूटे।मौके पर अन्य पुलिसकर्मी भी पहुंचे और जब्त की गई ट्रैक्टर-ट्रॉली को पुलिस थाने पर पहुंचाया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने, मारपीट व जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया गया है। (नि.प्र.)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो