scriptगुर्जर आंदोलनकारियों द्वारा डाइवर्ट रूटों को जाम करने की तैयारी, जयपुर-दिल्ली रेल मार्ग भी सकते हैं बाधित | Gurjars Block Diverted Route in Sikandra, Dausa | Patrika News

गुर्जर आंदोलनकारियों द्वारा डाइवर्ट रूटों को जाम करने की तैयारी, जयपुर-दिल्ली रेल मार्ग भी सकते हैं बाधित

locationदौसाPublished: Feb 12, 2019 02:31:37 pm

Submitted by:

dinesh

समाज के लोग जयपुर दिल्ली रेल मार्ग पर भी जाम लगाने की रणनीति बना रहे है…

gurjar protest
दौसा/सिकंदरा।

दौसा के सिकंदरा चौराहे पर दूसरे दिन भी गुर्जर हाईवे पर जाम लगा कर बैठे हुए हैं। यहां सोमवार को गुर्जरों ने कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला (Kirori Singh Bainsla) द्वारा सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर में रेलवे ट्रैक जाम करने के समर्थन में हाईवे जाम कर बाजार बंद करा दिया था। इसके बाद से लगातार सिकंदरा चौराहे पर गुर्जर समाज बैठे हुए हैं। गुर्जर समाज के लोगों ने चौराहे धरना स्थल पर ही बैठकर रात गुजारी तथा भोजन किया। समाज के लोग धरना स्थल पर ही रसिया गा कर मनोरंजन कर रहे हैं।
मंगलवार को धरना स्थल पर गुर्जर समाज के पंच पटेलों ने बैठक आयोजित कर आगामी आंदोलन की रणनीति बनाई। गुर्जर महासभा के प्रदेश अध्यक्ष मनफूल सिंह ने बताया कि दौसा में सिकंदरा चौराहे पर जाम लगाने के बाद पुलिस प्रशासन वाहनों को रूट डायवर्ट कर निकाल रहा है। समाज के लोगों ने यह फैसला लिया है कि जयपुर आगरा हाईवे पर भांडारेज मोड़, पीपलखेड़ा पाटोली व अलवर सिकंदरा मेगा हाईवे पर बांदीकुई के समीप मुकरपुरा चौराहे पर भी जल्द गुर्जर समाज के लोग जाम लगाएंगे। समाज के लोग जयपुर दिल्ली रेल मार्ग पर भी जाम लगाने की रणनीति बना रहे है।
वहीं गुर्जरों द्वारा अन्य जगह पर जाम लगाने की रणनीति बनाने के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है। अगर गुर्जर समाज के लोग जिले में ड्राइवर रुटों व जयपुर दिल्ली रेल मार्ग पर जाम लगा देते हैं तो आने वाले दिनों में आमजन को और मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो