scriptलवाण में हनुमानजी की प्रतिमा खंडित | Hanuman's image breaks in Lavan | Patrika News

लवाण में हनुमानजी की प्रतिमा खंडित

locationदौसाPublished: Jul 26, 2019 01:34:34 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

ग्रामीणों में रोष व्याप्त

Hanuman's image breaks in Lavan

लवाण में हनुमानजी की प्रतिमा खंडित

दौसा. लवाण कस्बे स्थित नसियां की ढाणी में बुधवार रात अज्ञात जनों द्वारा हनुमानजी की प्रतिमा को खंडित कर देने पर ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के खिलाप नारे लगाकर रोष जताया।

ग्रामीणों ने बताया कि नसियां की ढाणी स्थित हनुमान मंदिर में गुरुवार सुबह पुजारी पप्पू शर्मा पूजा करने गया तब गेट खुला था और हनुमानजी मूर्ति से सिन्दूर का चौला गायब व खण्डित मिली। यह देख उसने गांव में सूचना दी तो मंदिर में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।
ग्रामीणों ने बताया कि कुछ वर्ष पूर्व कस्बे स्थित जागेश्वर महादेव मन्दिर को तोड़ गए थे, लेकिन पुलिस ने अभी तक कुछ नहीं किया। उसके बाद कस्बे में मूर्ति खण्डित करने की यह दूसरी घटना है। लोगो ने बताया कि घटना की सूचना के बाद भी तुरन्त घटनास्थल पर नही पहुंची।
गहरे गड्ढे में गिरे बछड़े को सकुशल निकाला
लालसोट. उपखण्ड कार्यालय के बाहर बने गहरे गड्ढे में गुरुवार को गाय का एक बछड़ा गिर गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने काफी मशक्कत के पश्चात बछड़े को सकुशल बाहर निकाला। ग्रामीणों ने बताया कि गहरा गड्ढा होने के कारण पशुओं इत्यादि सहित दो पहिया वाहन चालकों के भी गिरने का डर बना रहता है। (नि.सं.)

महिला से अभद्रता, चिकित्सकों को नोटिस
सिकंदरा. राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा में उपचार के लिए आई महिला से चिकित्सकों द्वारा अभद्रता करने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत चिकित्सक प्रभारी डॉ एस एन शर्मा से की हैं।
ग्रामीण उत्तमसिंह, सुमेर सिंह ने बताया कि बुर्जा निवासी उमरावती देवी सीएचसी में उपचार के लिए आई थी। इस दौरान डॉ. अनुराग शर्मा व डॉ. राजीव प्रजापत ने महिला से अभद्रता कर उपचार करने से मना कर दिया। इस मामले में सीएचसी प्रभारी ने दोनों चिकित्सकों को नोटिस दिए हैं। ग्रामीणों बताया कि जल्द ही इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो सीएचसी के मुख्य द्वार पर धरना देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो