पुलिसकर्मियों का किया स्वास्थ्य परीक्षण

नि: शुल्क चिकित्सा शिविर

By: Rajendra Jain

Published: 03 Mar 2019, 11:45 AM IST

महुवा. लॉयन्स क्लब महुवा सिटी के तत्वावधान में पुलिस थाने में नि: शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजित किया गया। इस दौरान चिकित्सकों ने महुवा , मंडावर पुलिस के जवानों का नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।
इसमें उनके बीपी, शुगर ,दांतों एवं आंखों की जांच की गई। शिविर में डॉ. प्रिंस बंसल,डॉ राकेश अवस्थी एवं डॉ सुमित मित्तल ने अपनी सेवाएं दी। पुलिस के जवानों को उनके स्वस्थ्य के लिए उचित सलाह भी दी गई। शविर में पुलिस उपाधीक्षक राजेंद्र सिंह शेखावत एवं महुवा थाना प्रभारी अमित चौधरी एवं मंडावर थाना प्रभारी अशोक झाझडिया, महेश गोयल ,डॉ. सुमित मित्तल ,दीन दयाल तांबी,मनीष खंडेलवाल व धर्मेद्र शर्मा एवं अन्य लोग उपस्थित थे।

सवा चार सौ मरीजों की जांच की
दौसा ञ्च पत्रिका. निदेशालय यूनानी चिकित्सा विभाग जयपुर के तत्वावधान में शनिवार को एससीएपी/ टीएएसपी योजनान्तर्ग विशाल नि:शुल्क यूनानी चिकित्सा एवं हिजामा शिविर का उद्घाटन दौसा विधायक मुरारीलाल मीना ने किया। शिविर में करीब 430 मरीजों की जांच कर उनको नि:शुल्क दवाइयां दी।
शिविर में में विशिष्ट अतिथि पीएमओ डॉ. सीएल मीना, डॉ. अशोक मल्होत्रा, डॉ. नजमा नोडल अधिकारी शिविर प्रभारी, घनश्याम शर्मा थ। शिविर की अध्यक्षता डॉ. मोहम्मद असलम ने की।
शिविर प्रभारी डॉ. शौकत अली ने यूनानी अस्पताल में 25 वाले अस्पताल के लिए क्रमोन्न करने की मांग की है। इस पर विधायक ने यूनानी अस्पताल को 25 बैड का अस्पताल कराने का आश्वासन दिया तथा प्रतिवर्ष 2 लाख रुपए देने की घोषणा की।
शिविर में डॉ. सायरा बानो,डॉ. मोहम्मद अहमद सिद्धिकी, कम्पाउण्डर पोपटलाल कटारा, हरीश शर्मा, लक्ष्मीनारायण शर्मा ने भी सेवाएं दी।

वन-विभाग की जमीन से अतिक्रमण हटाने की मांग
मानपुर.
आस्थाधाम नगरी मेहंदीपुर बालाजी में वन-विभाग की जमीन पर भूमाफियों द्वारा खातेदारी जमीन की आड मे किए गए अतिक्रमण को हटाने के लिए शराब मुक्त अभियान के प्रदेशाध्यक्ष सी.एल. ठीकरिया ने सिकराय उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ठीकरिया ने 15 दिन मे अवैध निर्माण कार्य को नहीं तोडऩे पर उपखण्ड कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। इधर, सिकराय उपखण्ड अधिकारी मीनाक्षी मीना ने कार्रवाई करते हुए मेहंदीपुर थानाधिकारी को पत्र लिखकर अतिक्रमियों को पाबंद करने के निर्देश दिए। इधर, तहसीलदार शिप्रा जैन ने भूमि पैमाइश करके वन-विभाग की जमीन पर हो रहे अतिक्रमण को तुड़वाने का आश्वासन दिया है।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned