scriptचुनावी माहौल के बीच पकड़ी गई भारी मात्रा में शराब | Heavy alcohol caught in the electoral atmosphere | Patrika News

चुनावी माहौल के बीच पकड़ी गई भारी मात्रा में शराब

locationदौसाPublished: Nov 17, 2018 08:21:01 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

illigal alcohol

चुनावी माहौल के बीच पकड़ी गई भारी मात्रा में शराब

महुवा. विधानसभा चुनाव से पहले ही महुवा थाना पुलिस को शुक्रवार को अवैध रूप से हरियाणा से गुजरात के अहमदाबाद ले जा रही शराब से भरा ट्रक पकडऩे में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस उपाधीक्षक राजेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि हरियाणा से मुखबीर से एक ट्रक में अवैध रूप से शराब भर कर लेजाने की सूचना पर थाना इलाके में नाकाबंदी करवाई।
इस दौरान पुलिस ने ठेकड़ा बायपास के समीप एक ट्रक रोक कर उसकी तलाशी ली तो उसमें पैकिंग के गत्ते व कट्टों में पैक प्लास्टिक की छड़ों के नीचे शराब की पेटियां भरी हुई मिली। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर तीन जनों को हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि ट्रक के आगे एक कार चल रही थी। पुलिस ने कार को भी जब्त कर उसमें सवार यूपी के अलीगढ़ निवासी अजीम खान व जितेन्द्र को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने ट्रक रखी शराब को बालाहेड़ी चौकी में रखवाई है। कर्टन निकलवा कर जांच करने पर ट्रक में शराब के 680 कर्टन निकले। इनमें करीब 8 हजार 160 बोतलें शराब की निकली है।
ट्रक चालक मुकीम खान निवासी गोपालगढ भरतपुर से पूछताछ में बताया कि वो हरियाणा के दादरी से शराब भर कर अहमदाबाद ले जाया जा रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। थाना पुलिस की अवैध रुप से ले जाई जा रही शराब की दूसरी बड़ी कार्रवाई है। पुलिस ने पिछले महीने भी अवैध रूप से शराब ले जा रहे एक ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया था।
चोरों ने किया घरों व मंदिरों में हाथ साफ


बसवा. कस्बे में चोरों ने गुरुवार शाम व रात को दो घरों व दो मंदिरों में हाथ साफ किया। सबडावली रोड निवासी डालचन्द्र सैनी ने बताया कि रात को मकान में सो रहे थे। तभी चोर रात को ऊपर के कमरों मेें रखी आलमारी के ताले तोड़कर साडिय़ां व अन्य कपड़े ले गए।
इसी प्रकार कालूराम शर्मा के सूने मकान का ताला तोड़कर चोर सामान फैला गए।कस्बे में पंचायती मंदिर व गंगा माता मंदिर से चोर झालर व घंटी ले गए।पं. सोनू शर्मा ने बताया कि चोर शाम को मंदिर में रखी पीतल की तीन झालर व घंटी ले गए।गंगामाता पुजारी सुरेश पण्डा ने बताया कि चोर रात को मंदिर से दो झालर व एक घंटी ले गए।

ट्रेंडिंग वीडियो