scriptलालसोट में मूसलाधार बारिश से कई इलाके हुए जलमग्न, छात्रों से भरी स्कूली बस पानी में फंसी | heavy rain in lalsot, bus stuck in water logged underpass | Patrika News

लालसोट में मूसलाधार बारिश से कई इलाके हुए जलमग्न, छात्रों से भरी स्कूली बस पानी में फंसी

locationदौसाPublished: Aug 23, 2018 01:37:39 pm

Submitted by:

santosh

www.patrika.com/rajasthan-news/

rain in lalsot
दौसा। जिले केे लालसोट उपखण्ड क्षेत्र में बीती रात्रि से लेकर गुरुवार सुबह छह बजे तक मूसलाधार बारिश के चलते कई इलाके जल मग्न हो गए। देर रात्रि करीब 12 बजे से शुरू हुआ बारिश दौर सुबह छह बजे तक चला।
प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार शहर में कुल साढे सात र्इंच बारिश दर्ज की गई है। बारिश से शहर के कई इलाके जलमग्न भी हो गए और जगह जगह पानी भराव होने से बाढ जैसे हालात भी नजर आए। शहर के कोथून रोड़ पर ईदगाह कालोनी, लाल क्लब कालोनी, खटवा रोड़ समेत कई इलाकों में सुबह आठ बजे तक भी पानी जमे रहने से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।
ईदगाह कालोनी में पानी भरने से कई मकानों के गिरने का भी खतरा पैदा हो गए। यहा पार्षद सिराज मोहम्मद एवं चंदशेख्रर जांगिड समेत दर्जनों जनों ने पानी भराव के लिए स्थानीय पालिका प्रशासन की अनदेखी को जिम्मेदार ठहराते हुए रोष भी प्रकट किया। वहीं दूसरी ओर पालिका अध्यक्ष जगदीश सैनी ने भी बारिश रुकने के बाद विभिन्न जगहों पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया और पानी निकासी के प्रंबध भी कराए।
छात्रों से भरी स्कूली बस पानी में फंसी
लालसोट उपखण्ड के जगेनर गांव में दौसा-गंगापुर सीटी रेल लाईन पर बने एक अंडर पास में भरे बारिश के पानी में स्कूली छात्रों से भरी एक बस फंसने से करीब बस में सवार करीब 50 छात्रों की जान खतरे मेंं पड़ गई।
मिली जानकारी के अनुसार एक निजी स्कूल की एक इस बस के चालक ने लापरवाही करते हुए बस को अंडर पास में भरे बारिश के पानी में फंसा दिया। पानी में जाने के बाद बस बंद हो गई और बस में पानी घुसने से उसमे सवार सभी 50 छात्रों की जान पर भी बन आई।
बाद में छात्रों ने जैसे तैसे बस की छत पर चढ कर अपनी जान बचाई मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची रामगढ पचवारा थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी छात्रों को बस से बाहर निकाल कर उनकी जान बचाई।
https://twitter.com/hashtag/dausa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो