scriptकक्षा छह से 12 तक की होनहार छात्राओं का किया सम्मान | Honorable women honored by class six to 12 | Patrika News

कक्षा छह से 12 तक की होनहार छात्राओं का किया सम्मान

locationदौसाPublished: Aug 07, 2018 08:32:10 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

www.patrika.com/rajasthan-news

छात्राओं का किया सम्मान

कक्षा छह से 12 तक की होनहार छात्राओं का किया सम्मान

दौसा. आनंद शर्मा राजकीय बालिका उ”ा माध्यमिक विद्यालय में आनंद शर्मा की 36वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांललि सभा आयोजित की गई। इसकी शुरुआत पूर्व मंत्री बृजकिशोर शर्मा, गोविंद शर्मा, विनोदबिहारी शर्मा व नवल सर्राफ ने दीप जलाकर की। इस अवसर पर कक्षा छह से 12 तक प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली छात्राओं को सम्मानित किया गया। श्रेष्ठ परिणाम देने वाले शिक्षक-शिक्षिकाओं सहित शारीरिक शिक्षिका चित्रा पालीवाल को सम्मानित किया गया।
प्रधानाचार्य संगीता मानवी ने शैक्षिक गतिविधियों की जानकारी दी। इस मौके पर ओमप्रकाश शर्मा, लक्ष्मी सचदेवा, सुषमा नागर, गरिमा तिवाड़ी, रानू गोठवाल, घनश्याम सैनी, छात्रा अदिति शर्मा आदि ने भजन प्रस्तुत किए। आंनद शर्मा को श्रद्धांजलि दी गई। संचालन रामावतार गुप्ता व गोपाल जोशी ने किया।
आईटीआई परीक्षार्थियों ने एसडीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन


लालसोट. शहर के न्यू कॉलोनी स्थित एक निजी विद्यालय पर आयोजित आईटीआई परीक्षा में प्रवेश से वंचित परिक्षार्थियों ने एसडीएम कार्यालय पर पहुंच कर प्रदर्शन किया और एसडीएम सुनील आर्य को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान रोशन मंडावत, वीरसिंह, राजेन्द्र आदि ने बताया कि वे सोमवार सुबह नियत समय पर आईटीआई परीक्षा देने के लिए पहुंच गए थे, लेकिन वहां मौजूद परीक्षा प्रभारी ने कुछ परीक्षार्थियों को प्रवेश देने के बाद कई को प्रवेश के लिए मना कर दिया। ज्ञापन मेेंं परीक्षार्थियों ने दुबारा परीक्षा का आयोजन करते हुए उन्हें भी परीक्षा में शमिल करने की मांग की है। (नि.प्र.)
शक्ति प्रोजेक्ट से जुडऩे का आह्वान


लालसोट. प्रदेश कांग्र्रेस कमेटी के सचिव कमल मीना ने सोमवार को क्षेत्र केे एक दर्जन से अधिक गांवों का दौरा कर ग्रामीणों व कांग्रेस कार्यकर्ताओंं को शक्ति प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी। कमल मीना ने कहा कि भाजपा के कुशासन से आमजन त्रस्त है और आगामी चुनावों में जनता भाजपा को करारा सबक सिखाएगी।
उन्होंंने जगनेर, डूंगरपुर, डोब, कोलीवाड़ा, पतलवास, कल्लावास एवं कालूवास समेत कई गांवों में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया। इस दौरान बृजमोहन शर्मा, पवन व्यास, रामनारायण मीना, रामप्रसाद, पांचूराम, राजकुमार झांपदा, रामभजन समेत आदि थे। (नि.प्र.)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो