script

फर्जी वीडियो वायरल करने पर थाने पहुंचा अस्पताल संचालक

locationदौसाPublished: May 21, 2018 08:39:47 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

bandikui crime news

फर्जी वीडियो वायरल करने पर थाने पहुंचा अस्पताल संचालक

बांदीकुई. शहर के कट्टा हॉस्पिटल के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का मामला रविवार को थाने पहुंच गया। अस्पताल संचालक डॉ. सुनील कट्टा ने थाना प्रभारी कर्णसिंह राठौड़ को शिकायत देकर मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने हॉस्पिटल को बदनाम करने की नियत से एक फर्जी वीडियो वायरल किया है।
वीडियो में जो भवन दिखाई दे रहा है, वह भवन भी कहीं अन्यत्र का है। इस वीडियो के वायरल होने से मिलने वाले लोगों के फोन आने लगे हैं। इस पर थाना प्रभारी ने मामले की जांच कर अपेक्षित कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिलाया। इस दौरान एडवोकेट सुमेश विजय, महेन्द्र दैमन एवं सुरेन्द्र कट्टा ने भी मामले की जांच की मांग की।(ए.सं.)

एक की मौत


मंडावर. रसीदपुर पुलिस चौकी के समीप बेहोश मिले दो बाइक सवारों में एक ने दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी अशोक झाझडिय़ां ने बताया कि जहंा उपचार के दौरान औण्ड मीना निवासी गौरव मीना (19) ने दम तोड़ा दिया।दूसरा बाइक सवार विक्रम मीना पुत्र गुलाब मीना निवासी सांथा को जयपुर रैफर कर दिया।

फंदे से झूल की इहलीला समाप्त


दौसा. शहर के गणेशपुरा रोड पर रविवार सुबह एक जने ने कमरे में लगे कड़े से चुन्नी का फंदा लगाकर इहलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने बताया कि गणेशपुरा रोड निवासी चेतराम (37) पुत्र बद्री बैरवा ने मकान के कमरे में लगे कड़े से चुन्नी का फंदा बनाकर उस पर लटककर जान दे दी। कोतवाली थाने के ड्यूटी अधिकारी योगेश व्यास ने बताया कि मृतक ने शनिवार को पत्नी से झगड़ा कर लिया था। वह शराब पीने का आदि था।
बैंक में किसान की जेब से एक लाख रुपए पार


लालसोट. शहर के कृषि उपज मंडी परिसर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में शनिवार को केसीसी जमा कराने के लिए पहुंचे किसान की जेब से एक लाख रुपए पार होने का मामला प्रकाश में आया। लालसोट पुलिस थाना में परिवाद देते हुए पीडि़त रामबिलाश मीना निवासी सुखचैनपुरा ने बताया कि वह शनिवार को कृषि उपज मंडी परिसर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में केसीसी की राशि जमाकराने के लिए जेब में एक लाख रुपए रखकर पहुंचा था।
जब वह काउंटर पर खड़ा था तो किसी ने उसकी जेब से एक लाख रुपए पार कर लिए। लालसोट पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।(नि.प्र.)

ट्रेंडिंग वीडियो