scriptप्रेमी संग मिल पत्नी ने पति की चाकू से गोदकर की हत्या | Husband murders his wife with a knife after meeting her lover | Patrika News

प्रेमी संग मिल पत्नी ने पति की चाकू से गोदकर की हत्या

locationदौसाPublished: Sep 12, 2019 08:25:39 pm

Submitted by:

Mahesh Jain

पुलिस ने पत्नी व प्रेमी को किया गिरफ्तार , दौसा से महुवा बुलाया था प्रेमी को

प्रेमी संग मिल पत्नी ने पति की चाकू से गोदकर की हत्या

प्रेमी संग मिल पत्नी ने पति की चाकू से गोदकर की हत्या

दौसा. महुवा. कस्बा स्थित मम्मू कॉलोनी में बुधवार देर रात एक महिला ने प्रेमी के साथ मिल कर अपने पति की चाकुओं से गोदकर तथा ईंट से सिर कुचल कर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी करण सिंह राठौड़ ने बताया कि शहर की मम्मू कॉलोनी निवासी शैलू उर्फ अब्दुल सलीम पुत्र उस्मान अपनी पत्नी रजिया व बच्चों के साथ रह रहा था। बुधवार देर रात रजिया ने अपने प्रेमी झारोटी निवासी बीएस मीणा उर्फ गोलू मीणा के साथ मिल कर शैलू की चाकू से गोदकर तथा ईंट से सिर कुचल कर हत्या कर उसे चोरी का रूप देने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कुछ ही घंटों में दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इधर, घटना के बाद पुलिस थाने पर मुस्लिम समुदाय सहित लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। हर कोई घटना को सुनकर हतप्रभ था। घटना की जानकारी मिलते ही विधायक ओमप्रकाश हुड़ला, पूर्व जिला प्रमुख अजीतसिंह ने अस्पताल पहुंच कर मामले की जानकारी ली और दोषी को सजा दिलाए जाने का भरोसा दिलाया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। घटना को लेकर मृतक के चचेरे भाई अलीशेर ने थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या व लूट का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस उपाधीक्षक शंकर लाल मीना ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी बीएस मीना दौसा से महुवा पहुंच गया और प्रेमिका के साथ मिल कर हत्या को अंजाम देकर बाद में महुवा में ही अपने दोस्त के कमरे पर जा कर सो गया। दोनों आरोपियों ने खून से सने हुए कपड़ों को भी ठिकाने लगा दिया, लेकिन पुलिस ने खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए।
फेसबुक से हुई थी दोस्ती
मृतक के परिजनों व पुलिस सूत्रों के अनुसार रजिया तथा गोलू की करीब डेढ़ वर्ष पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। उनकी दोस्ती देखते ही देखते बहुत नजदीकी में बदल गई। जिसका जिक्र मृतक के चचेरे भाई अलीशेर ने रिपोर्ट में बताया कि उन्होंने पूर्व में भी आरोपित को पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी थी। उनका आरोप था कि आरोपित का उनके यहां पर अक्सर आना जाना लगा रहता था। इससे महिला का पति शैलू भी नाराज था। लेकिन महिला ने उससे अपने सम्बन्ध नहीं तोड़े। प्रेम में बाधक बने पति को दोनों ने रास्ते से हटाने की योजना बना ली। इसके चलते पत्नी ने बुधवार देर रात दौसा रह कर पढ़ाई कर रहे अपने प्रेमी को महुवा बुला लिया तथा दोनों ने चाकुओं से गोदकर तथा ईंट से सिर कुचलकर पति की बेरहमी से हत्या कर दी।
चोरी का रूप देने का किया प्रयास
हत्या के बाद दोनों के कपड़े खून से सन गए। जिसको छिपाने के लिए तथा घटना को चोरी का रूप देने के लिए पत्नी रजिया ने अपने जेवरात व करीब 50 हजार के करीब की नकदी अपने प्रेमी को देकर वहां से उसे फरार कर दिया। इसके बाद वह रोने चीखने चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर मोहल्ले व पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए। जिन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस दौरान पुलिस ने प्राथमिक जांच की तो महिला पर शक हुआ। पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या को अंजाम देने की बात कबूल कर ली। इस दौरान पुलिस ने महिला के बताए अनुसार मुखबिरी के आधार पर आरोपित को कस्बे के तहसील रोड स्थित वैदेही मंदिर के समीप अपने दोस्त के यहां छत पर सोते हुए हिरासत में ले लिया।
बच्चों की पढ़ाई व शादी का लिया जिम्मा
महुवा विधायक ओम प्रकाश हुड़ला ने मृतक की बेटियों की शादी करने का जिम्मा लिया, वहीं सानू मम्मू खान ने बच्चों की बारहवीं तक की पढ़ाई का खर्चा उठाने की घोषणा की है।

अब कौन बनेगा मासूमों सहारा
मृतक अब्दुल सलीम उर्फ शैलू व उसके भाई की शादी करीब पन्द्रह वर्ष पूर्व करौली जिले के रुगापुरा गांव से हुई थी। इसके बाद शैलू महुवा में ही रह रहा था। पिछले वर्ष उसके मां – बाप की मौत होने के बाद ये तीनों भाई अलग-अलग रहने लगे। शैलू के तीन मासूम बच्चे हैं। जिनमें से दो लड़कियां और एक लड़का है। शैलू कस्बे की सब्जी मंडी में फल व मूंगफली काठेला लगाता था।
प्रेमी संग मिल पत्नी ने पति की चाकू से गोदकर की हत्या
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो