scriptलापरवाही बरती तो  ‘बर्फ’  में लगा दूंगा-किरोड़ी | I will put in 'ice' if negligence | Patrika News

लापरवाही बरती तो  ‘बर्फ’  में लगा दूंगा-किरोड़ी

locationदौसाPublished: Oct 03, 2018 08:43:56 pm

Submitted by:

Mahesh Jain

राजकीय कला महाविद्यालय में छात्रसंघ उद्घाटन समारोह
 

लापरवाही बरती तो  'बर्फ'  में लगा दूंगा-किरोड़ी

लापरवाही बरती तो  ‘बर्फ’  में लगा दूंगा-किरोड़ी

दौसा. जनहित के काम में किसी अधिकारी-कर्मचारी ने लापरवाही बरती तो बर्फ में लगा दूंगा, वहीं छात्रों ने गड़बड़ की तो उनको भी बर्फ में लगा दूंगा। यह बात बुधवार को राजकीय कला महाविद्यालय में आयोजित छात्रसंघ उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीना ने कही। किरोड़ी ने छात्रसंघ चुनाव के दौरान छात्रों से कोचिंग व कमरे खाली कराने पर ऐतराज जताते हुए कहा कि पुलिस प्रताडि़त नहीं करे। वहीं छात्रों से भी कहा कि कानून हाथ में नहीं लें।

किरोड़ी ने कहा कि उन्हें अब युवा ‘बाबाÓ कहने लगे हैं, लेकिन वे सदैव संघर्ष के लिए तैयार हैं। पुलिस की लाठी से वे डरते हैं। पुलिस की लाठी को संत की छड़ी बताई। छात्रों को लालबहादुर शास्त्री, सरदार पटेल, एपीजे अब्दुल कलाम जैसे नेता बनने के लिए प्रेरित किया। किरोड़ी ने कहा कि नांगल प्यारीवास में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा होगी। इसके पीछे चम्बल का पानी दौसा लाकर भागीरथ बनने का प्रयास है।

समारोह में विशिष्ट अतिथि पार्षद सत्यप्रकाश मीना, समाजसेवी गजेन्द्र झाला व केदारप्रसाद मीना थे। इससे पूर्व डॉ. किरोड़ी ने फीता काटकर छात्रसंघ अध्यक्ष हितेश्वर कुमार, उपाध्यक्ष विजेन्द्रकुमार मीना, महासचिव रमेश बैरवा व संयुक्त सचिव कमलेश मीना को कुर्सी पर बैठाया। समारोह में प्राचार्य डॉ. गोविंदप्रसाद गुप्ता, उपाचार्य डॉ. सागरमल सहित कई लोग मौजूद थे।

गोलमा से टंटा हो गया: समारोह में राजगढ़ विधायक व डॉ. किरोड़ी की पत्नी गोलमा देवी के नहीं आने पर राज्यसभा सांसद ने कहा कि गोलमा से रात को टंटा हो गया, इसलिए नहीं आई। घर की बात बोलकर टंटे का कारण नहीं बताया। किरोड़ी ने कहा कि महिलाओं से टंटा कम ही होता है, लेकिन जब होता है तो तगड़ा ही होता है। मुख्यमंत्री से भी हुआ था। इस पर श्रोताओं के ठहाके निकल पड़े।

आते ही नाच उठे किरोड़ी: समारोह में करीब दो घंटे देरी से किरोड़ी पहुंचे। इससे पूर्व दंगल कलाकार अपनी रचनाओं से युवाओं को रोके रखे थे। किरोड़ी जैसे ही मंच पर चढ़े, वे कलाकारों की रचना पर नाच उठे। इससे युवाओं में जोश भर गया। किरोड़ी ने कहा कि वे पांच साल बाद कॉलेज में आए और इस बार हितेश्वर बैरवा को अध्यक्ष चुन कर कॉलेज में इतिहास रचा गया है।

साथ चलो तो काम होगा
समारोह में छात्रसंघ अध्यक्ष हितेश्वर बैरवा ने कला कॉलेज का भवन शहर से दूर भण्डाना में शिफ्ट नहीं करने, कॉलेज का नाम डॉ. भीमराव अम्बेडकर के नाम से कर मूर्ति लगाने की मांग की। इस पर किरोड़ी ने कहा कि 20 हजार युवा उनके साथ जयपुर साथ चलने को तैयार हैं तो काम हो जाएगा।
लापरवाही बरती तो 'बर्फ' में लगा दूंगा-किरोड़ी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो