scriptझांसी तिहरा हत्याकांड: हत्या के आरोपित जवान का शव उदयपुर में पेड़ से लटका मिला | jhansi triple murder: Jawan body found hanging tree in Udaipur | Patrika News

झांसी तिहरा हत्याकांड: हत्या के आरोपित जवान का शव उदयपुर में पेड़ से लटका मिला

locationदौसाPublished: Oct 14, 2018 08:52:59 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

झांसी में सीआरपीएफ में तैनात जवान दौसा निवासी के मानपुर थाना इलाके के गांवड़ी निवासी शेरसिंह गुर्जर ने शनिवार रात उदयपुर के सूरजपोल थाना इलाके के उदियापोल नई सौ फीट रोड व रेलवे लाइन के समीप एक पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

udaipur
दौसा। उत्तरप्रदेश के झांसी में सीआरपीएफ में तैनात जवान दौसा निवासी के मानपुर थाना इलाके के गांवड़ी निवासी शेरसिंह गुर्जर ने शनिवार रात उदयपुर के सूरजपोल थाना इलाके के उदियापोल नई सौ फीट रोड व रेलवे लाइन के समीप एक पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
उदयपुर के सूरजपोल थाना प्रभारी आदर्श परिहार ने बताया कि जवान 1 अक्टूबर 2018 की रात को झांसी में अपनी पत्नी, बेटा व बेटी को विषाक्त खिलाकर धारदार हथियार से उनकी हत्या कर फरार हो गया था।
इसके बाद झांसी पुलिस उसका लगातार पीछा कर कर रही थी और वह इधर-उधर भागता फिर रहा था। जवान शेरसिंह का शव रविवार सुबह अरडू के पेड़ पर लटका दिखाई दिया था। पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचना दे दी। शाम तक परिजन नहीं पहुंचे।
उल्लेखनीय है कि झांसी के बडग़ांव थाना इलाके के पारीछा थर्मल पॉवर प्लांट की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ जवान शेरसिंह गुर्जर ने मानसिक तनाव के चलते 1 अक्टूबर 2018 की रात पत्नी गीता गुर्जर, बेटे कानू (3) व बेटी (6) तनिसा को खाने में विषाक्त देकर व हमला कर हत्या कर दी थी। इसके बाद जवान देर रात ही फरार हो गया था।
चार महीने पहले ही लेकर गया था पत्नी-बच्चे साथ
ग्रामीणों व परिजनों ने बताया कि जवान शेरसिंह जुलाई माह में स्कूल में एडमिशन कराने के लिए पत्नी के साथ अपने दोनों बच्चों एवं भाई के एक बच्चे को साथ लेकर झांसी गया था। सभी वहां थर्मल पॉवर कॉलोनी के आवास में रह रहे थे, लेकिन मानसिक तनाव के चलते इस तरह की घटना को अंजाम दे दिया। परिजन अधिकारियों पर जवान को प्रताडि़त करने का आरोप लगा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो