दुर्घटना में खलासी की मौत, चालक घायल

Khalasi died in accident, driver injured: दोनों मैनपुरी (यूपी) के रहने वाले है

By: gaurav khandelwal

Published: 17 Feb 2020, 09:32 AM IST

मेहंदीपुर बालाजी. जयपुर-आगरा राजमार्ग पर ठीकरिया चौराहे के समीप कंटेनर का टायर बदल रहे चालक-खलासी के रविवार तड़के अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे खलासी सर्वेश की मौके पर मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल चालक उपेंद्र को सिकराय चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से उसे दौसा रैफर कर दिया।

Khalasi died in accident, driver injured

थाने के ड्यूटी अधिकारी अनूपसिंह ने बताया कि ये दोनों मैनपुरी (यूपी) के रहने वाले हैं। मृतक खलासी के परिजनों को सूचित कर बुलाया गया। बाद में सिकराय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने चालक व खलासी को टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

दुर्घटना में बाल-बाल बचे दम्पती


दुब्बी. राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुब्बी पुलिस चौकी के सामने रविवार को सड़क हादसे में दम्पती बाल-बाल बच गए। पुलिस के अनुसार जयपुर निवासी रविवार सुबह ओमप्रकाश प्रजापत अपनी पत्नी के साथ कार से शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। ओवर टेक करते समय आगे चल रहे वाहन से बचने के लिए कार चालक ने अचानक बे्रक लगा दिए।इसके चलते पीछे चल रहे ट्रक के आगे के हिस्से में कार फंस गई। जिससे काफी दूर तक कार घिसटती चली गई। बाद में ट्रक चालक ने भी ब्रेक लगा दिया। हादसे में कार सवार दम्पती के खरोंच तक नहीं आई। पुलिसकर्मियों ने भागकर दोनों का कार से बाहर निकाला।

Khalasi died in accident, driver injured

विवाहिता से बलात्कार


सिकंदरा. थाना इलाके में खेत पर रखवाली गई महिला के साथ बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने बताया कि महिला शनिवार रात को खेत पर आवारा मवेशियों से फसल की रखवाली के लिए गई थी। इसी बीच मीनावाड़ा निवासी रामकिशन मीणा ने खेत पर पहुंचकर महिला के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्टपर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned