आग लगने से लाखों का जला सामान

Lakhs worth of goods burnt due to fire: चीनी, चावल, दाल, तेल समेत पूरा सामान जल कर राख हो गया

By: gaurav khandelwal

Published: 08 Apr 2020, 07:32 PM IST

दौसा. जिला मुख्यालय के सैंथल मोड़ इलाके में मंगलवार रात को एक जने की दुकान में आग लगने से लाखों रुपए का सामान जल कर राख हो गया। कोतवाली थाना प्रभारी श्रीराम मीना ने बताया कि मोड़ापट्टी निवासी महेश शर्मा ने रिपोर्ट दी है कि वे मंगलवार शाम को वे अपनी सैंथल मोड़ बायपास के समीप वे अपनी परचूनी की दुकान को बढ़ा कर गए थे। रात एक बजे दुकान के पड़ौस में रहने वाले लोगों ने उनको सूचना दी कि उनकी दुकान में आग लगने का धुंआ उठ रहा है। इस पर वे आए तो दुकान खोल कर देखा तो उसमें रखे चीनी, चावल, दाल, तेल समेत पूरा सामान जल कर राख हो गया। आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है।

Lakhs worth of goods burnt due to fire

चिकित्सक निलम्बित, कोर्डिनेटर बर्खास्त


दौसा. कोराना वायरस से निपटने के लिए चल रहे है लॉकडाउन में काम में लापरवाही बरतने एवं समय पर काम पर नहीं आने पर सीएमएचओ डॉ. पीएम वर्मा ने सिकंदरा अस्पताल के एक चिकित्सक को निलम्बित कर दिया एवं एक आईसी कोर्डिनेटर को बर्खास्त कर दिया। चिकित्सक एवं आईसी कोर्डिनेटर ने लिा कलक्टर को पत्र लिख कर दिए कि वे दोबारा गलती नहीं करेंगे। सीएमएचओ ने बताया कि उन्होंने ने चिकित्सक डॉ. एसएन शर्मा को निलम्बित कर दिया एवं आईसी कोर्डिनेटर नितिन सोनी को बर्खास्त कर दिया है। लेकिन चिकित्सक एवं आईसी कोर्डिनेटर ने जिला कलक्टर को लिख कर दिया है कि वे दोबारा गलती नहीं करेंगे। इस पर जिला कलक्टर ने उनको निर्देश दिए हैं कि पहले कुछ दिन वे काम करके दिखाएं, फिर विचार किया जाएगा।

Lakhs worth of goods burnt due to fire

पुलिस ने बांटे मास्क


महुवा. शहर में यातायात पुलिस ने कस्बे में बिना मास्क के घूम रहे बाइक सवार लोगों को मास्क बांटे हैं। जानकारी के अनुसार यातायात प्रभारी बृज किशोर शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने बगैर मास्क के घूम रहे वाहन चालकों को रोक कर उन्हें मास्क वितरित किए हैं। वहीं उन्हें कोरोनावायरस के बारे में जानकारी देते हुए बेवजह नहीं घूमने जाने का आग्रह किया है।

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned