लालसोट कांग्रेस में खुलकर सामने आई गुटबाजी

लालसोट कांग्रेस में खुलकर सामने आई गुटबाजी

Gaurav Kumar Khandelwal | Publish: Sep, 16 2018 07:53:07 AM (IST) Dausa, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

लालसोट. यहां कांग्रेस में गुटबाजी अब खुलकर सामने आने लगी है। एक खेमा पूर्व मंत्री परसादीलाल मीना का विरोध करने में लगा है। वहीं परसादी भी गत दिनों विरोधियों पर निशाना साध चुके हैं। शनिवार को घाटा बालाजी मन्दिर परिसर में पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेमस्वरूप लामड़ा की अध्यक्षता में कांग्रेसजनों की बैठक हुई। इसमें पौधारोपण कर पर्यावरण को शुद्ध रखने का सन्देश दिया। साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में नए चेहरे को टिकट देने की मांग से प्रदेश कांग्रेस कमेटी को अवगत कराने का प्रस्ताव लिया।

 


कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री परसादीलाल मीना के प्रति अविश्वास जाहिर करते हुए कांग्रेस का भला न सोचकर स्वार्थसिद्ध करने का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि वर्ष 2008 में जब कांग्रेस ने टिकट नहीं दिया तो वे पार्टी के खिलाफ निर्दलीय खड़े हो गए थे।

 


बैठक में उपजिला प्रमुख सीताराम मीना, चौथमल पापड़दा, शम्भूलाल निर्झरना, नवल लालपुरा, राधेश्याम अजबपुरा, छुट्टनलाल खुर्रा, अर्जुन मालिया, सुखजीराम मिश्रा, सरपंच रामबिलास मण्डावरी, रवि सोनड़, रोहित मीना, गिर्राज हट्टिका, रामजीलाल पुराका, रामकरण तलावगांव, कन्हैयालाल सूरतपुरा, जयराम बिनोरी, बहादुरसिंह गुर्जर, विश्वेन्द्र सिंह होदायली, सीताराम सीतोडया, सुवालाल बैरवा डिगो ने कांग्रेस संगठन को मजबूत बनाने का आह्वान किया। साथ ही गत दिनों भारत बंद के दौरान बैठक में पूर्व मंत्री द्वारा आलोचना करने पर आक्रोश जताया। इधर बैठक में लगे आरोपों पर जब पूर्व मंत्री परसादीलाल से पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार किया। (नि.सं.)

 

 

सीएम की सभा में 50 हजार लोगों को जुटाने का लक्ष्य


दौसा. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा के तहत जिले में प्रस्तावित सभा में भीड़ जुटाने के लिए भाजपा पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि जुट गए हैं। मंडल व बूथ स्तर पर सभा कर भीड़ जुटाने के लक्ष्य आवंटित किए जा रहे हैं। वहीं शहर की सड़कों पर मरम्मत का काम भी जोरों पर है।

 

दौसा जिला मुख्यालय पर बजरंग मैदान में सभा प्रस्तावित है। भाजपा जिला महामंत्री आलोक जैन ने बताया कि पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को 50 हजार लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य दिया गया है। वहीं दस हजार लोगों को सीएम के स्वागत में लगाने की तैयारी शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned