scriptमहुवा विधायक ने की सीएम से मुलाकात | Mahuva MLA met CM Rajasthan | Patrika News

महुवा विधायक ने की सीएम से मुलाकात

locationदौसाPublished: Jun 07, 2020 05:46:43 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

Mahuva MLA met CM Rajasthan- पानी व स्वास्थ्य सेवाओं में इजाफा करने की मांग

महुवा विधायक ने की सीएम से मुलाकात

महुवा विधायक ने की सीएम से मुलाकात

मंडावर. महुवा विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ने महुवा क्षेत्र के विकास के लिए गत दिवस मुख्यमंत्री निवास पर पहुंच कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से विकास की बात की।

Mahuva MLA met CM Rajasthan


जानकारी के अनुसार शनिवार को विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ने मुख्यमंत्री से कोरोना के लॉकडाउन के दौरान उनके द्वारा किए गए 8 सूत्रीय कार्यक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने सीएम को पहले ऑपरेशन भोजन सेवा के दौरान 10 हार लोगों को भोजन की व्यवस्था करवा दी। उन्होंने बताया कि उन्होने अपने इलाके के लोगों को किसीभी चीज के लिए परेशान नहीं होने दिया गया।
Mahuva MLA met CM Rajasthan


इस दौरान महुवा विधायक ने बालाहेड़ा ,हडिय़ा,खोंचपुरी,रसीदपुर,गाजीपुर खावदा,ढिगरिया भीम ढिगारिया कपुर हांडली महुखुर्द महुखेड़ा महुकला पाखर ,समलेटी, हुडला ,उकरुद ,रसीदपुर एवं हुडला आदि गांव में जल्द से जल्द जनता जल योजना में शामिल करने की मांग की। जिस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा सकारात्मक रुख दिखाते हुए जल्दी इस कार्य को करवाए जाने की बात कही।
इस दौरान महुआ विधायक ओमप्रकाश ने मुख्यमंत्री को याद दिलाया कि उनके द्वारा बजट घोषणा में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महुआ को 50 बेड से 100 बेड किए जाने की घोषणा की थी। परंतु हाल ही में चिकित्सा विभाग राजस्थान सरकार द्वारा जो आदेश निकाले गए थे, उनमें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महवा का नाम शामिल नहीं था। जिस पर उन्होंने इसके भी जल्द से जल्द आदेश निकाले जाने की मांग की।
Mahuva MLA met CM Rajasthan

जरूरतमंद लोगों को बांटी राशन किट


बांदीकुई. ग्राम पंचायत ढिगारियाभीम एवं महुखुर्द में रविवार को कोरोना वैश्विक महामारी से प्रभावित जरूरतमंद परिवारों को महुवा विधायक ओमप्रकाश हुडला ने राशन किट वितरित किए। विधायक ने कहा कि महुवा विधानसभा क्षेत्र में प्रशासन ने करीब 800 अलाभान्वित परिवारों को चिह्नित किया है। ढिगारियाभीम प्रधानाचार्य मुकेश कुमार मीना ने कोरोना संकट के दौर में असहाय परिवारों को वितरित किए जा रहे खाद्यान्न के बारे में जानकारी दी। मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी चौथमल मीणा ने बताया कि 1& मार्च से विद्यालयों में पोषाहार नहीं बन रहा है। ऐसी स्थिति में खाद्यान्न को खराब होने का संकट था। प्रशासन के निर्देश पर वंचित परिवारों को राशन किट वितरण किए जा रहे हैं। (निसं)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो