चोरी की नीयत से गए युवक को दबोचा, पुलिस ने लिया हिरासत में

स्कूल में बने क्वारंटीन सेंटर में देर रात घुस गया था

By: Rajendra Jain

Updated: 23 May 2020, 07:20 AM IST

सिकंदरा. थाना इलाके के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय मोरोली पट्टी में बने क्वारंटीन सेंटर पर गुरुवार देर रात संदिग्ध अवस्था में घूम रहे युवक को सेंटर पर भर्ती चार युवकों ने दबोच लिया। सुबह ग्रामीणों की सूचना पर सिकंदरा थाना पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। जानकारी के अनुसार स्कूल में प्रशासन द्वारा क्वारंटीन सेंटर बनाया गया है। सेंटर पर देर रात स्कूल के दरवाजे बजने की आवाज सुनाई दी। इस पर जब क्वारंटीन सेंटर पर भर्ती युवकों ने कमरे से बाहर निकलकर देखा तो उनको एक युवक स्कूल परिसर में घूमता दिखाई दिया। इस दौरान युवक ने भागने की कोशिश की, लेकिन युवकों ने उसका पीछा कर दबोच लिया। स्कूल परिसर में देर रात घुसने के बारे में पूछताछ करने पर संदिग्ध युवक संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया तो ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी। ग्रामीणों की सूचना पर सुबह मौके पर पहुंची सिकंदरा थाना पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। गौरतलब है कि दो सप्ताह पूर्व इसी स्कूल में बने आंगनबाड़ी केंद्र के नंद घर से अज्ञात व्यक्ति दो बैटरी व एक इन्वर्टर चोरी कर ले गया था। पुलिस ने बताया कि युवक से पूछताछ की जा रही है।


तीन जनो ने दर्ज कराए मुकदमे , पुलिस बल तैनात
दो पक्षों में हो गया था विवाद
दौसा. (मण्डावर ) . थाना इलाके के कोट गांव में गुरुवार को हुए लाठी पत्थर मामले को लेकर पुलिस थाने में तीन जनों ने अलग - अलग मामले दर्ज कराए हैं। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को सीताराम खटीक ने महमूद खां सहित दर्जनों जनों के खिलाफ जाति ***** शब्दों से अपमानित कर मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। रामधन खटीक ने महमूद खां के खिलाफ जाति ***** शब्दों से अपमानित कर मारपीट का मामला दर्ज कराया है। वहीं महमूद खान ने रामधन व सीताराम सहित कई लोगों के खिलाफ मारपीट कर घर में पत्थर बाजी करने का मामला दर्ज करवाया है। जिसे लेकर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। थाना पुलिस ने बताया कि मामले की जांच महुवा सीओ शंकर लाल मीणा कर रहे हैं। इधर इस इस मामले को लेकर उपखण्ड अधिकारी सहित कई अधिकारियों ने शांति करवाई है। हालांकि गांव में पुलिस जाप्ता तो तैनात किया गया है, लेकिन दोनों पक्षों की ओर से दिनभर शांति रही।


झगड़े में आठ घायल
नांगल राजावतान . थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत छारेड़ा की राखला ढाणी में शुक्रवार को भूमि विवाद के चलते दो पक्षों में हुए झगडे में आठ जने घायल हो गए। इसमें से दो जनों की हालत गंभीर होने से जिला चिकित्सालय से जयपुर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि भूमि विवाद के चलते एक बबूल के पेड को काटने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इसमें एक पक्ष के रामजीलाल मीना, शांति ेवी मीना, कालूराम मीना, भगवती देवी मीना घायल हो गए। घायलों को जिला चिकित्सालय में पहुंचाया गया। जहां से रामजीलाल व शांति देवी की हालत गंभीर होने से जयपुर रैफर कर दिया। इसी प्रकार दूसरे पक्ष के जगदीश मीना, कल्ली देवी मीना, विष्णु मीना व दिनेश मीना घायल हो गए।

Corona virus
Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned