script

सामूहिक आत्महत्या का मामला: एक महिला की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत

locationदौसाPublished: Oct 04, 2019 09:57:33 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

Mass suicide case: a woman dies in hospital during treatment: बेटी के प्रेमी संग शादी के लिए मनमर्जी से चले जाने से दुखी होकर परिवार ने उठाया था कदम
 

सामूहिक आत्महत्या का मामला: एक महिला की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत

सामूहिक आत्महत्या का मामला: एक महिला की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत

दौसा. सिकन्दरा थाना इलाके के टोरड़ा गंाव की मलेट्या ढाणी में 1 अक्टूबर की रात जिस परिवार के पांच सदस्यों ने विषाक्त पदार्थ के सेवन कर सामूहिक आत्महत्या का प्रयास किया था, उनमें से एक महिला ने गुरुवार देर रात जयपुर अस्पताल में दम तोड़ दिया। हालांकि अन्य चार की तबीयत में सुधार है।
Mass suicide case: a woman dies in hospital during treatment


जयपुर अस्पताल में उनकी देख-रेख कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार सुबह सुरेश बैरवा के परिवार की विधवा बेटी रेखा के अलावा सभी को सामान्य वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था, लेकिन रेखा की तबीयत रात को बिगडऩे से उसकी मौत हो गई।

उल्लेखनीय है कि टोरड़ा के मलेट्या ढाणी निवासी सुरेश बैरवा (50) ने अपनी पत्नी बिन्नो देवी व दो पुत्र संजय, किशनलाल व एक विधवा पुत्री रेखा (25) के साथ मिलकर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर खुदकुशी का प्रयास किया था। पुलिस के अनुसार सुरेश बैरवा के परिवार द्वारा बेटी के प्रेमी संग शादी के लिए मनमर्जी से चले जाने से दुखी होकर यह कदम उठाया गया था।
इधर, सुरेश बैरवा के घर पर गुरुवार को भी ताला लटका हुआ है। उसके रिश्तेदार जयपुर में उनकी सार सम्भाल में लगे हुए हैं। इधर जिस बेटी के प्रेमी के साथ फरार होने से दुखी इस परिवार ने सामूहिक आत्महत्या का प्रयास किया था, पुलिस उस बेटी को भी ले आई। वह अपनी बहन के पास बताई जा रही है।
दो बच्चों को नहीं दिया विषाक्त पदार्थ


पुलिस के अनुसार परिवार में घटना के समय पांच जनों के अलावा पुत्री रेखा के एक बालक (4) व एक बालिका (2) भी मौजूद थे, लेकिन उनको विषाक्त पदार्थ नहीं देने से दोनों सुरक्षित हैं। जिनको अन्य लोगों ने सम्भाला।


ससुराल में बेटी को दूरभाष पर बताई थी घटना


पुलिस के अनुसार सुरेश ने मंगलवार शाम को अलवर के टहला गांव में एक बेटी हीना को फोन पर उसकी बहन के प्रेमी संग घर से चले की जाने के बारे में बताया था। हीना ने देवर के साथ सिकंदरा थाने पहुंचकर पुलिस को रिपोर्ट पेश की।
Mass suicide case: a woman dies in hospital during treatment

ट्रेंडिंग वीडियो