भयमुक्त मतदान का दिया संदेश

पुलिस प्रशासन ने फ्लैग मार्च निकाला

By: Rajendra Jain

Published: 08 Oct 2020, 08:48 PM IST

बांदीकुई. दस अक्टूबर को गांवों की सरकार के चलते 26 ग्राम पंचायतों में भय मुक्त मतदान व शांतिपूर्ण मतदान कराने का पुलिस व प्रशासन ने फ्लैग मार्च निकालकर संदेश दिया। कोविड़-19 महामारी से बचाव के लिए सरकार की जारी की गई गाइडलाइन की पालना को लेकर पुलिस व प्रशासन ने ग्राम पंचायत सहित दर्जनों गांवो में फ्लैग मार्च किया।
इस दौरान पुलिस प्रशासन ने चुनावी तैयारियों को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर आमजन को शांतिपूर्ण व भयमुक्त मतदान का भरोसा दिलाया। इस मौके पर पुलिस वृत अधिकारी संजय चंपावत, थानाधिकारी राजेंद्र मीना, एसटीएफ, आरएसी, सहित कई थानों का पुलिस जाप्ता मौजूद रहा। (ए.स)

कुण्डल . पंचायतीराज चुनाव के चौथे चरण के तहत दौसा पंचायत समिति क्षेत्र के गांवों में पुलिस व आरएसी के जवानों ने फ्लैगमार्च निकालकर लोगों को भयमुक्त मतदान का संदेश दिया। कोलवा थाना पुलिस व आरएसी के जवानों ने थानाधिकारी बनवारी लाल के नेतृत्व में कुण्डल, भांवाता-भांवती, सिण्डोली, बडोली, भेडोली, कालोता, निमाली, कोलवा सहित आसपास के गांवों में फ्लैगमार्च निकालकर लोगों को बिना किसी दबाव में वोट डालने का संंदेश दिया।

महेश्वरा कलां . पंचायत चुनावों को लेकर पुलिस प्रशासन ने गुरुवार को सदर थाना अधिकारी बनवारी लाल मीना के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को भयमुक्त होकर मतदान करने के लिए प्रेरित किया। पुलिस दल पंचोली मोहल्ला, उपाध्याय मोहल्ला, प्रजापत मोहल्ला, कसाना मोहल्ला, तिवाड़ी मोहल्ला, बाजार, कोली मोहल्ला आदि जगह से निकला। बीट अधिकारी प्रहलादसिंह आदि मौजूद थे।

पुलिस ने किया फ्लेग मार्च
गुढ़ाकटला .पंचायत चुनावों में कानून व्यवस्था बनाए रखने एवं आम मतदाताओं को भयमुक्त होकर मतदान करने के लिए कोलवा पुलिस एवं आरएसी ने भांवता भांवती में फ्लेग मार्च निकाला। कोलवा थानाधिकारी बनवारी लाल की अगुवाई में भांवता भांवती सहित गादरवाडा गूजरान, कोलवा, अरनिया, गुढलिया पंचायतों में फ्लेग मार्च निकाला गया। वहीं थानाधिकारी बनवारी लाल ने आगामी दस अक्टूबर कों लोगों से कोरोना संक्रमण के बचाव के साथ भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned