scriptमंत्री किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे को लेकर आया बड़ा अपडेट, कही ये बात | Minister Kirodi Lal Meena on resignation question update | Patrika News
दौसा

मंत्री किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे को लेकर आया बड़ा अपडेट, कही ये बात

प्रदेश के कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीना (Minister Kirodi Lal Meena) ने सोमवार को दौसा में पत्रकारों से बातचीत में इस्तीफे के सवाल पर पहले तो मुंह पर अंगुली रख ली और दुबारा पूछने पर “मौनं स्वीकृति लक्षणम्’ बोले।

दौसाJun 17, 2024 / 08:07 pm

Kamlesh Sharma

Minister Kirodi Lal Meena
दौसा। प्रदेश के कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीना (Minister Kirodi Lal Meena) ने सोमवार को दौसा में पत्रकारों से बातचीत में इस्तीफे के सवाल पर पहले तो मुंह पर अंगुली रख ली और दुबारा पूछने पर “मौनं स्वीकृति लक्षणम्’ बोले। इसके बाद उन्होंने कहा कि जरूरी नहीं है कि सरकार में रहकर ही काम किया जाए। वे तो पहले सरकार से बाहर रहकर भी रीट की परीक्षा रद्द करा चुके हैं।
उन्होंने कहा कि पूरा जीवन किसानों के लिए काम करते रहे हैं। विभाग का काम नहीं करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे तो हर जगह काम करते हैं। यहां भी कृषि अधिकारी आए हैं और किसान भी बैठे हैं। सचिवालय जाने की बात किरोड़ी बोले कि आज तो छुट्टी है, कल देखते हैं। गाड़ी खुद की उपयोग करना आदत है।
यह भी पढ़ें

मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के एक और बयान की चर्चा, बोले- मैं राजस्थान को आगे ले जाना चाहता हूं

भ्रष्टाचार के मामले उठाने के सवाल पर किरोड़ी ने कहा कि उन्होंने जल जीवन मिशन, यूआईटी सहित कई भ्रष्टाचार के खिलाफ मुद्दे उठाए हैं और उठाता रहूंगा। उल्लेखनीय है कि किरोड़ी के संस्कृत शब्द मौनं स्वीकृति लक्षणम्… का हिंदी अर्थ मौन रहना स्वीकार्यता का लक्षण है।
लोकसभा चुनाव के दौरान किरोड़ी ने प्रदेश की दौसा सहित सात में से किसी भी सीट पर हार होने पर इस्तीफा देने की बात कही थी। चुनाव परिणाम के बाद से किरोड़ी के इस्तीफे को लेकर राजनीतिक गलियारों में कयासबाजी का दौर जारी है, लेकिन वे स्पष्ट अभी तक नहीं बोल रहे हैं।

Hindi News/ Dausa / मंत्री किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे को लेकर आया बड़ा अपडेट, कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो