मां की मौसी का लडक़ा ही निकला अविवाहित युवती के बच्चे का पिता, 9वीं कक्षा में ही बना लिए थे संबंध

मां की मौसी का लडक़ा ही निकला अविवाहित युवती के बच्चे का पिता, 9वीं कक्षा में ही बना लिए थे संबंध

Dinesh Saini | Publish: May, 17 2019 10:41:00 PM (IST) Dausa, Dausa, Rajasthan, India

बलात्कार का मामला दर्ज...

दौसा।

दौसा जिला अस्पताल में जिस अविवाहित युवती ने बच्चे को जन्म दिया, उसने अपनी मां की मौसी के लडक़े के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा महिला थाने में दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। बलात्कार की घटना के समय पीडि़ता नाबालिग थी।

 

जबरन बनाए शारीरिक सम्बन्ध
महिला पुलिस थाने के अनुसार आंधी पुलिस थाना इलाके के एक गांव निवासी नाबालिग लडक़ी अपनी मां की मौसी के यहां दौसा सदरथाना इलाके के गांव में रह कर पढ़ाई कर रही थी। जब वह 9वीं कक्षा में पढ़ती थी, उस समय मां की मौसी के लडक़े ने जबरन उससे शारीरिक सम्बन्ध बना लिए। इसके बाद भी वह नहीं माना और कई बार संबंध बनाए। सात माह पहले भी आरोपी ने नाबालिग से शारीरिक संबंध बनाए थे। इसके बाद वह गर्भवती हो गई। इस सम्बन्ध में उसने आरोपी को बता भी दिया था।


जिला अस्पताल में दिया बच्चे को जन्म
16 मई को युवती ने जिला अस्पताल में बच्चे को जन्म दे दिया। चिकित्सकों ने बच्चे को जयपुर रैफर कर दिया। महिला थाने में अविवाहिता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। जांच सदर थानाप्रभारी रविन्द्र चौधरी को सौंपी है। उल्लेखनीय है कि इस मामले को लेकर 16 मई को जिला अस्पताल में बच्चे के जन्म के बाद दौसा पुलिस उपाधीक्षक, कोतवालीथाना प्रभारी व सदर थाना प्रभारी पहुंचे थे।

 

वहीं अलवर जिला एक बार फिर सुर्खियों में है, अब जिले में गैंगरेप के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। अलवर जिले के हरसौरा थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जिस व्यक्ति की हत्या हुर्ई है, उसके ऊपर नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप है। मृतक युवक व उसके दो अन्य साथियों पर गैंगरेप का आरोप है। वहीं उसके दो साथी फरार होने में कामयाब रहे। हरसौरा थाना क्षेत्र में शादी में शामिल होने गई एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी नाबालिग बालिका रात को शौच के लिए गई थी, जहां उसे कुछ युवकों ने पकड़ लिया। उन्होंने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

 

 

फोटो - प्रतीकात्मक

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned