script

लालसोट से लापता हुए युवक की लाश एमपी में मिली, परिजनों ने किया हाइवे जाम

locationदौसाPublished: Jun 25, 2019 09:54:48 pm

Submitted by:

abdul bari

( Missing youth found dead ) परिजनों ने युवक की हत्या किए जाने के आरोप लगाते हुए एनएच 11 ए पर शव को रख कर हाइवे पर जाम लगा दिया।

( Missing youth found dead )

लालसोट से लापता हुए युवक की लाश एमपी में मिली, परिजनों ने किया हाइवे जाम

लालसोट।
दौसा जिले के लालसोट उपखण्ड के समेल गांव से तीन दिन पूर्व लापता हुए ( Missing youth found dead ) एक युवक की लाश मध्यप्रदेश के नीमच जिले में पड़ी हुई मिली है। मृत युवक की लाश को पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार शाम को जब समेल लाया गया तो परिजनों व ग्रामीणों का रोष फूट पड़ा और उन्होंने युवक की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए एनएच 11 ए पर शव को रख कर हाइवे पर जाम लगा दिया।
मामले की जानकारी देते हुए लालसोट सीओ मनराज मीना ने बताया कि समेल गांव निवासी युवक राधेश्याम मीना पुत्र कानाराम मीना की गुमशुदगी का मामला रविवार को लालसोट थाने में ( Dausa news ) दर्ज किया गया था, जिसकी लाश रविवार रात्रि को मध्यप्रदेश के नीमच जिले के बघाना थाना क्षेत्र के धनेरिया कलां गांव के पास पड़ी हुई मिली। पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार शाम पांच बजे जब युवक की लाश समेल गांव पहुंची तो परिजनों व ग्रामीणों का रोष फूट पड़ा। परिजनों ने मृतक युवक की लाश को एनएच 11 ए पर रख कर प्रदशर्न करते हुए राधेश्याम मीना की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।
ग्रामीणों का कहना था कि अज्ञात जनों ने राधेश्याम का गांव से अपहरण करने के बाद उसकी हत्या को अंजाम देने के बाद शव को वहां डाला हैै। ग्रामीणों ने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के बाद ही रोड़ से शव हटाया जाएगा और जाम खोला जाएगा।

मामले की जानकारी मिलने पर लालसोट सीओ मनराज मीना, उपखण्ड अधिकारी सुनील आर्य व थाना प्रभारी करणसिंह भी पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंच गए, लेकिन ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े रहे। कुछ देर बाद मौके पर भाजपा नेता रामबिलाश मीना, हरकेश मटलाना समेत कई अन्य जने भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने भी पुलिस से मामले का खुलासा करने की मांग की। समाचार लिखे जाने तक मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद हैं और प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी समझाईश में जुटे हैं। जाम के चलते हाइवे के दोनो ओर वाहनोंं की लंबी लंबी कतारें भी लगी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो